--Advertisement--

पूंडरी-ढांड सड़क पर गड्ढे बने आफत

Pundri News - फोरलेन का काम धीमी गति से होने के कारण लोग परेशान हैं। ढांड से पूंडरी तक 15 किलोमीटर तक बनने वाली सड़क पर गड्ढे बने...

Dainik Bhaskar

Aug 09, 2018, 02:50 AM IST
पूंडरी-ढांड सड़क पर गड्ढे बने आफत
फोरलेन का काम धीमी गति से होने के कारण लोग परेशान हैं। ढांड से पूंडरी तक 15 किलोमीटर तक बनने वाली सड़क पर गड्ढे बने हैं, इस कारण वाहन चालक गड्ढों में गिरकर चोटिल हो रहे हैं। ठेकेदार द्वारा फरल में बनाए जाने वाले फोरलेन के लिए सड़क के दोनों तरफ नाला बनाने का कार्य भी अधूरा पड़ा है। अब बारिश होने पर पानी की निकासी न होने से पानी सड़क के बीचों-बीच जमा हो गया है। पानी की वजह से ही सड़क में गड्ढे बन चुके हैं। जिससे आए दिन हैवी वाहन धंसे रहते हैं और दुपहिया वाहन चालक दुर्घटनाग्रस्त होते रहते हैं। फरल में सितंबर माह में ऐतिहासिक फल्गु तीर्थ पर मेले का आयोजन भी होना है। जिसमें टूटी सड़क सबसे बड़ी समस्या बनी रहेगी। सड़क का निर्माण करने वाली कंपनी के मैनेजर राहुल से बात कि गई तो उन्होंने बताया कि सड़क निर्माण का कार्य बारिश की वजह से बाधित है, उनके कार्य में सबसे बड़ी बाधा बार-बार मौसम खराब होने व बारिश होने से हो रही है।

सड़क में वे अस्थाई तौर पर मिट्टी व रोड़े डालकर ठीक भी करवाते रहते हैं ताकि वाहन चालकों को परेशानी ना आए। अब सड़क पर बने खड्डों में भी मिट्टी व रोड़ा डलवा दिया जाएगा। टेंडर अनुबंध के अनुसार उन्हें सितंबर 2018 तक सड़क का निर्माण करना है। ढांड से पूंडरी पाई चौक तक बनने वाली लगभग 15 किलोमीटर की सड़क पर 22 करोड़ रुपए की लागत आएगी । जिसमें पूंडरी व फरल में लगभग 6 किलोमीटर फोरलेन व साथ में नाले बनाए जाने हैं।

जिसका कार्य सितंबर 2018 तक पूरा किया जाना है। फोरलेन में लाइटें व डिवाइडर भी बनाए जाने हैं। कंपनी मैनेजर ने बताया कि लोगों को कोई असुविधा न हो इसके लिए वे समय-समय पर गड्ढ़ों में मिट्टी डालने का कार्य करते रहते हैं।

पूंडरी | पूंडरी तक बनने वाली सड़क की फरल में ये है हालत।

X
पूंडरी-ढांड सड़क पर गड्ढे बने आफत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..