• Hindi News
  • Haryana
  • Pundri
  • ग्रामीण बोले हर मोहल्ले में खुले हैं खुर्दे
--Advertisement--

ग्रामीण बोले-हर मोहल्ले में खुले हैं खुर्दे

Pundri News - गांव में खुले अवैध खुर्दों को बंद कराने के लिए जब पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो ग्रामीणों ने चौकी इंचार्ज को बुलाकर...

Dainik Bhaskar

May 11, 2018, 02:55 AM IST
ग्रामीण बोले-हर मोहल्ले में खुले हैं खुर्दे
गांव में खुले अवैध खुर्दों को बंद कराने के लिए जब पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो ग्रामीणों ने चौकी इंचार्ज को बुलाकर बताया कि कहां-कहां खुर्दे खुले हैं। तब पुलिस ने आश्वासन दिया कि वे आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। फतेहपुर में अवैध शराब खुर्दों व अन्य नशों को लेकर ग्रामीण गुरु रविदास मंदिर में एकत्रित हुए। ग्रामीणों ने मौके पर चौकी इंचार्ज बलवान नैन को बुलाकर अवैध शराब बेचने वालों के बारे में जानकारी दी। ग्रामीणों ने इससे पूर्व भी 28 अप्रैल को इनेलो के पूर्व युवा हलका प्रधान कंवरजीत वालिया के निवास पर हुई थी। जिसमें भी चौकी इंचार्ज को बुलाकर पूरी स्थिति से अवगत करवाया गया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ अवैध खुर्दों को बंद कराकर पल्ला झाड़ लिया।ग्रामीणों ने इंचार्ज को बताया कि गांव के हर मोहल्ले में अवैध शराब के खुर्दे व स्मैक जैसे नशे की बिक्री धड़ल्ले से हो रही है। मौकेे पर कवंरजीत, चतरभुज शर्मा, रघुबीर धीमान, जोगिंद्र प्रधान, मियां सिंह, बृजपाल, जगतार सिंह, पूर्व सरपंच गौरव, लक्की, तरुण व सुनील भी मौजूद थे।

पूंडरी | चौकी इंचार्ज को नशा बिक्री से अवगत कराते ग्रामीण।

चिह्नित कर करेंगे कार्रवाई : चौकी इंचार्ज

चौकी इंचार्ज बलवान सिंह ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि वे ऐसे असामाजिक तत्वों को चिन्हित करके सख्त कार्रवाई करेंगे और किसी भी सूरत मेंं गांव मेें नशे की बिक्री नहीं होने देंगे। उन्होंने अवैध शराब खुर्दे चलाने वालों को भी खुर्दे बंद करने की चेतावनी देते हुए कहा कि वे कानूनी कार्रवाई करेंगे।

X
ग्रामीण बोले-हर मोहल्ले में खुले हैं खुर्दे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..