• Hindi News
  • Haryana News
  • Pundri
  • मांगों को लेकर कर्मचारी यूनियन ने विधायक को सौंपा ज्ञापन
--Advertisement--

मांगों को लेकर कर्मचारी यूनियन ने विधायक को सौंपा ज्ञापन

हरियाणा संयुक्त कर्मचारी मंच से संबंधित हरियाणा गवर्नमेंट पीडब्ल्यूडी मेकेनिकल वर्करज यूनियन के सदस्यों ने...

Dainik Bhaskar

Jul 08, 2018, 02:55 AM IST
मांगों को लेकर कर्मचारी यूनियन ने विधायक को सौंपा ज्ञापन
हरियाणा संयुक्त कर्मचारी मंच से संबंधित हरियाणा गवर्नमेंट पीडब्ल्यूडी मेकेनिकल वर्करज यूनियन के सदस्यों ने मांगों को लेकर प्रदर्शन करते हुए विधायक प्रो. दिनेश कौशिक को ज्ञापन सौंपा। इससे पूर्व सभी कर्मचारी जिला प्रधान महाबीर सिंह की अध्यक्षता में पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में एकत्रित हुए।

बैठक में राज्य प्रधान सत्यपाल वर्मा व राज्य प्रेस सचिव सुभाष गोंदर के नेतृत्व में मुख्यमंत्री के नाम सौंपे ज्ञापन में कर्मचारियों ने मांग की कि 31 मई को जो कोर्ट ने नियमितिकरण की पॉलिसी को रद्द कर दिया है।

उसमें सरकार कोई बीच का रास्ता निकालकर 5 हजार नियमित कर्मचारियों को कच्चा होने से बचाए। ठेकेदारी प्रथा बंद हो। बैठक में तीनों राज्य पदाधिकारियों ने सरकार पर आरोप लगाए कि सरकार कर्मचारियों की मांगों व सुरक्षा के लिए गंभीर नहीं है।

28 मार्च यूनियन का शिष्टमंडल मांगों को लेकर सीएम से चंडीगढ़ में मिला था और मांगों को पूरा करवाने का समझौता सरकार से हुआ था लेकिन अब पूरा करना तो दूर 31 मई को कोर्ट ने पूर्व सरकार द्वारा नियमितिकरण पॉलिसी रद्द कर दी। प्रदर्शन में जसवंत सिंह, जीत सिंह, पवन शर्मा, अमरनाथ कैथ, सोहनलाल, रामकुमार व ईश्वर सैनी भी मौजूद रहे। विधायक प्रो. दिनेश कौशिक ने कर्मचारियों को विश्वास दिलवाया कि उनकी मांगों को मुख्यमंत्री से मिलकर हल करवाएंगे और कोशिश रहेगी कि कर्मचारियों का रोजगार सुरक्षित रहे। उनकी नौकरी की सुरक्षा के लिए विधानसभा में भी इस मुद्दे को रखा जाएगा।

पूंडरी | विधायक को ज्ञापन सौंपते पीडब्ल्यूडी मेकेनिकल वर्करज यूनियन के सदस्य।

X
मांगों को लेकर कर्मचारी यूनियन ने विधायक को सौंपा ज्ञापन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..