--Advertisement--

22 सफाई कर्मियों को हटाने का विरोध, नारेबाजी की

राजौंद | नगरपालिका सफाई कर्मचारी संघ के ब्लाॅक प्रधान संजीव कुमार की अध्यक्षता में पूंडरी में 22 सफाई कर्मचारियों...

Dainik Bhaskar

Jun 19, 2018, 03:00 AM IST
राजौंद | नगरपालिका सफाई कर्मचारी संघ के ब्लाॅक प्रधान संजीव कुमार की अध्यक्षता में पूंडरी में 22 सफाई कर्मचारियों को हटाए जाने के विरोध में नारेबाजी की गई। सफाई कर्मचारियों ने बताया कि पिछले दिनों पूंडरी में 22 सफाई कर्मचारियों को हटाया गया है जिसके विरोध में जिला कमेटी के आह्वान पर 20 जून को हड़ताल की जाएगी जिसमें सभी सफाई कर्मचारी बढ़ चढ़कर भाग लेंगे।

कर्मचारियों ने बताया कि 9 से 24 मई तक सभी सफाई कर्मचारी हड़ताल पर थे। सरकार के साथ 24 मई को समझौता हुआ था ओर सभी सफाई कर्मचारियों को 25 मई को ड्यूटी पर ले लिया गया। और 16 दिन की हड़ताल का लेटर सरकार ने जारी कर दिया है कि कर्मचारियों को तनख्वाह दी जाए। राजौंद नगरपालिका क्लर्क हमारे से एफिडेविट मांग कर रहे है।

प्रदेश में कही भी सफाई कर्मचारियों ने एफिडेविट नहीं दिया। संजीव कुमार ने बताया कि 25 मई के बाद रविवार को काम कर रहे है। 25 मई से 17 जून तक कोई भी छुट्टी नहीं की व रविवार को भी काम कर रहे है। पिछले 10 दिनों से कूड़ा उठाने के लिए कोई भी ट्रैक्टर ट्राली नहीं है। ऐसे में नगर से निकलने वाले कूड़े को कैसे उठाए। इस दौरान बबली, सोनू, संजय कुमार, बीना, राकेश, सूबे सिंह, आरती, अन्नु, जसबीर, सुरेश, शीशपाल, रोहताश, बंटी, संदीप ने जमकर नारेबाजी की।


X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..