Hindi News »Haryana »Pundri» गली में सीवरेज का पानी जमा होने से लोग परेशान

गली में सीवरेज का पानी जमा होने से लोग परेशान

शहर के गामड़ी मोहल्ले में सीवरेज सप्लाई रुकने से सीवरेज का पानी गली में खड़ा रहता है। इसकी वजह से स्थानीय लोगों को...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 26, 2018, 03:00 AM IST

गली में सीवरेज का पानी जमा होने से लोग परेशान
शहर के गामड़ी मोहल्ले में सीवरेज सप्लाई रुकने से सीवरेज का पानी गली में खड़ा रहता है। इसकी वजह से स्थानीय लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। कई सीवरेज के मैन हाल के ढक्कन भी खुले पड़े हैं। इनसे कोई भी दुर्घटना घट सकती है। सीवरेज के पानी में से निकलने वाली बदबू से भी पूरा मोहल्ला परेशान है।

राजबीर सिंह, शिला देवी, रोशनी देवी, रूपेंद्र, प्रेम सिंह, भीम सिंह व कुलदीप सिंह ने बताया कि सुबह जब घर से तैयार होकर निकलते हैं तो गली में आते ही गंदगी के दर्शन करने होते हैं। इसकी वजह से मोहल्ले में बीमारियां फैलने का भी भय बना रहता है। सीवरेज व्यवस्था को सुचारु करवाने के लिए कई बार नगरपालिका अधिकारियों से भी मिल चुके हैं लेकिन सिवाय आश्वासन के कोई कार्रवाई नहीं हुई। स्थानीय लोगों ने चेतावनी देते कहा कि अगर शीघ्र सीवरेज की सफाई नहीं करवाई गई तो वे प्रदर्शन करेंगे। महाबीर सिंह नगरपालिका चेयरमैन ने बताया कि डिस्पोजल के पाइप जाम होने से सीवरेज ओवरफ्लो हो चुके हैं। यह पानी बाहर गली में निकल रहा है। इसके लिए पब्लिक हेल्थ के एसडीओ से बात कि गई थी तो उन्होंने दो दिनों में सीवरेज लाइन साफ करने की बात कही थी। इस पर काम भी चल रहा है।

पूंडरी | गामड़ी में खुले पड़े सीवरेज के बारे में जानकारी देते हुए मोहल्ला निवासी।

पाइप लाइन लीक होने से कॉलोनीवासी परेशान

कैथल | शोरे वाला सड़क पर बनी कॉलोनी के लोग मेन सड़क पर पाइप लाइन लीक होने से परेशान है। पाइप लाइन लीक होने से आसपास की कॉलोनियों में पानी जमा रहता है। वहीं सड़क पर जगह-जगह गंदगी फैल है। बार-बार प्रशासन से अवगत कराने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो रहा है। इससे आसपास के वाशिंदों में रोष है। कॉलोनीवासी जगदीश तनेजा, दिनेश तंवर, कृष्ण कुमार, दीपक, रमेश, धर्मसिंह का कहना है कि बार बार डीसी को शिकायत कर चुके लेकिन समस्या ज्यों की त्यों बनी है। कॉलोनी वासियों ने पब्लिक हेल्थ के एक्शन से पाइप लाइन ठीक करने की मांग की है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Pundri

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×