Hindi News »Haryana »Pundri» व्यापारियों ने बिजली बिल गलत भेजने पर जताया रोष, संसोधन की मांग रखी

व्यापारियों ने बिजली बिल गलत भेजने पर जताया रोष, संसोधन की मांग रखी

लघु उद्योग व्यापारियों ने बिजली निगम द्वारा गलत बिल भेजने पर बिजली निगम के खिलाफ रोष जाहिर किया। हरियाणा व्यापार...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 28, 2018, 03:15 AM IST

व्यापारियों ने बिजली बिल गलत भेजने पर जताया रोष, संसोधन की मांग रखी
लघु उद्योग व्यापारियों ने बिजली निगम द्वारा गलत बिल भेजने पर बिजली निगम के खिलाफ रोष जाहिर किया। हरियाणा व्यापार मंडल के ब्लाॅक चेयरमैन संदीप गर्ग की अध्यक्षता लघु उद्योग व्यापारी बिजली बिलों को ठीक करवाने को लेकर एसडीओ दलबीर सिंह से मिले। रोष प्रकट करते हुए बताया कि निगम द्वारा कुछ महीने पहले नई रीडिंग के हिसाब से लाखों रुपए का बिल भेज दिया।

बिजली विभाग के नियम के अनुसार 1 अप्रैल 2015 से नए मीटर लगाकर ही नए कानून के हिसाब से बिल भेजा जाना था, लेकिन विभाग ने अपनी गलती को छुपाते हुए कुछ लघु उद्योग संचालकों के यहां नए मीटर लगाकर बिल पिछले तीन साल का नए कानून के हिसाब से भेज दिया। जिसको लेकर व्यापारी उनके नेतृत्व में निगम के चेयरमैन से मिले थे और उन्होंने शीघ्र बिलों में संशोधन करने का आश्वासन दिया था।

उसके बाद व्यापारी 25 जुलाई को भी कैथल आगमन के दौरान दोबारा चेयरमैन से मिले उन्होंने दोबारा फिर तुरंत बिल संशोधित करने के निर्देश भी दिए थे, लेकिन आज बिल भरने की अंतिम तारीख तक भी अधिकारियों द्वारा बिलों को ठीक नहीं किया गया।

जिसे लेकर एसडीओ से मिले और चेयरमैन के आदेशों से भी अवगत करवाया। एसडीओ ने मंगलवार तक बिलों को ठीक करने का आश्वासन दिया और व्यापारियों का शांत किया। इस मौके पर नानक राम, पवन कुमार, राजेंद्र गर्ग, नरेश चंद, बलवंत सिंह, ओमप्रकाश, धर्मपाल, राजेंद्र कुमार, सतीश कुमार, शमशेर, अनु मित्तल व सीता राम भी मौजूद रहे।

पूंडरी | बिजली कार्यालय में एसडीओ से मिलकर समस्या से अवगत करवाते व्यापारी।

विभाग के नियमानुसार लघु उद्योग व्यापारियों के बिलों को ठीक करवाया जाएगा। चेक करवाया जाएगा कि गलती कहां रही। व्यापारियों को परेशानी नहीं आने दी जाएगी। बलबीर सिंह, एसडीओ, बिजली निगम, पूंडरी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Pundri

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×