• Hindi News
  • Haryana News
  • Pundri
  • सेल्समैन से 1.34 लाख रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग रहा बदमाश दबोचा, 4 फरार
--Advertisement--

सेल्समैन से 1.34 लाख रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग रहा बदमाश दबोचा, 4 फरार

माइक्रोटेक कंपनी के सेल्समैन से पांच बदमाशों ने 1 लाख 34 हजार 700 रुपए की नगदी छीन ली। सेल्समैन ने बहादुरी दिखाते...

Dainik Bhaskar

Jun 08, 2018, 03:25 AM IST
माइक्रोटेक कंपनी के सेल्समैन से पांच बदमाशों ने 1 लाख 34 हजार 700 रुपए की नगदी छीन ली। सेल्समैन ने बहादुरी दिखाते लोगों की मदद से एक बदमाश पकड़ लिया, चार भाग गए।

सेल्समैन जींद के रूपगढ़ गांव निवासी जोगिंद्र सिंह बुधवार पूंडरी मार्केट आया था। गुरु ब्रह्मानंद चौक स्थित मैन बैटरी हाउस की दुकान से उसने 34,700 रुपए व जमीदारा इलेक्ट्रोनिक कठियाणा से 1 लाख रुपए लिए। साथ में एक साथी भी था। जोगिंद्र बाइक मैन बैटरी हाउस पूंडरी की दुकान पर खड़ी कर साथी संग गांव रूपगढ़ चला गया। गुरुवार सुबह पैसे का बैग लेकर बाइक लेने कैथल बस स्टैंड से पूंडरी की बस में बैठा। कैथल से ही 5 युवक पीछा करते बस में बैठ गए। जैसे ही पूंडरी पहुंचने पर जोगिंद्र गुरु ब्रह्मानंद चौक पर उतरा बस में से उतरे बदमाशों ने जबरदस्ती पैसों से भरा बैग छीनकर भाग गए। जोगिंद्र ने हिम्मत दिखा शोर मचाते दौड़ना शुरू कर दिया। अन्य दुकानदार भी उनके पीछे दौड़ लिए। लगभग आधा किमी दूरी पर बलकार काॅलोनी के समीप उनमें से एक बदमाश अनिल कुमार निवासी खटकड़ जींद को दबोच लिया और चार भागने में कामयाब रहे। जिसे पुलिस के हवाले कर दिया। उसके कब्जे से पैसों का थैला भी बरामद किया है। लेकिन बैग में रखी अलग से 34,700 रुपए गायब मिले और एक लाख रुपए बरामद कर लिए गए।

फरार आरोपियों की हुई पहचान : पुलिस ने जब चार अन्य बदमाशों के बारे में पूछताछ की तो उनमें से दो बदमाश सुरेंद्र कुमार व जोगिंद्र खटकड़ जिला जींद, लीलू मसूदपुर जिला हिसार व मंजू लोहचब जिला जींद के रूप में पहचान हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर अन्य चार बदमाशों की तलाश भी शुरू कर दी है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..