Hindi News »Haryana »Pundri» लघु उद्योग संगठन सदस्य सीएम के समक्ष रखेंगे समस्या

लघु उद्योग संगठन सदस्य सीएम के समक्ष रखेंगे समस्या

लघु उद्योग संगठन के सदस्यों की एक बैठक की अध्यक्षता प्रदेश व्यापार मंडल के जिला उपप्रधान हरीशलाल ने की। बैठक...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 08, 2018, 03:25 AM IST

लघु उद्योग संगठन सदस्य सीएम के समक्ष रखेंगे समस्या
लघु उद्योग संगठन के सदस्यों की एक बैठक की अध्यक्षता प्रदेश व्यापार मंडल के जिला उपप्रधान हरीशलाल ने की। बैठक बिजली विभाग द्वारा भेजे गए बिजली के बिलों में अतिरिक्त शुल्क हटवाने के संदर्भ में आयोजित की गई थी। जिसमें हरीशलाल ने कहा कि बिलों में अतिरिक्त शुल्क को लेकर संगठन के सदस्य नीचे से लेकर जिलास्तर के अधिकारियों को मिल चुके हैं लेकिन उनकी इस समस्या का अभी तक कोई समाधान नहीं हुआ है। कहा कि जब प्रदेश सरकार ने 9/2015 को सर्कुलर जारी कर एसपी उपभोक्ता के पुराने केवीएच मीटर को केवीएएच मीटर में बदलने का आदेश जारी किया था। विभाग ने 3 वर्ष 6 माह तक इन मीटरों को नहीं बदला। केवीएच मीटर में केवीएच की रीडिंग नहीं आती तो विभाग किस नियम के तहत केवीएच की रीडिंग का बिल उपभोक्ता से वसूल करना चाहता है।

सर्वसम्मति से बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि इस संदर्भ में हरीशलाल की अध्यक्षता में एक शिष्टमंडल मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के कल 8 जून को पूंडरी आगमन पर मिलेगा और अपनी समस्या उनके समक्ष रखेगा। बैठक में गौरव गर्ग, रजनीश, सतपाल, संजय, सतीश, राजेंद्र, इंद्रजीत वालिया, अजय, शमशेर, ओमप्रकाश, धर्मपाल, नानकूराम, देशराज, पवन सहित अन्य मौजूद रहे।

पूंडरी | बैठक में भाग लेते लघु उद्योग संगठन के सदस्य।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Pundri

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×