• Hindi News
  • Haryana News
  • Pundri
  • करनाल-कैथल मार्ग पर गिरधर चौक के पास खुला पड़ा नाला-हादसे का अंदेशा
--Advertisement--

करनाल-कैथल मार्ग पर गिरधर चौक के पास खुला पड़ा नाला-हादसे का अंदेशा

पूंडरी में गिरधर लाल अहलुवालिया चौक के पास कैथल-करनाल मुख्य मार्ग के बीच में नाला खुला रहने से दुर्घटना की आशंका...

Dainik Bhaskar

Jul 24, 2018, 03:55 AM IST
करनाल-कैथल मार्ग पर गिरधर चौक के पास खुला पड़ा नाला-हादसे का अंदेशा
पूंडरी में गिरधर लाल अहलुवालिया चौक के पास कैथल-करनाल मुख्य मार्ग के बीच में नाला खुला रहने से दुर्घटना की आशंका बनी है। सड़क पर 24 घंटे वाहनों की आवाजाही रहती है। जहां से नाले का मुंह खोला गया है वह सड़क के बीच में है और चौक होने की वजह से चारों तरह से आने वाले वाहन चालक इसके पास से गुजरते हैं।

इसके अतिरिक्त पैदल-साइकिल व दुपहिया वाहन चालक भी पूरा दिन इसके पास से ही गुजरते रहते हैं। नाले के साथ में बड़े-बड़े सीमेंट के पिलर भी रखे गए हैं। इनमें खासकर रात के समय लाइटें पड़ने पर दिखाई न देने पर कोई भी दुर्घटना घटकर जानमाल का नुकसान हो सकता है। जबकि नाले की सफाई के लिए इसको खोला गया था लेकिन कई दिनों से यह खुला है। जैसे एक बार खोलने के बाद इसकी तरफ ध्यान ही नहीं दिया गया हो।

दुकानदार सतीश कुमार, मुकेश कुमार, रोशनलाल, चांद राम, जयभगवान, कृष्ण व रिंकू ने बताया कि कई बार नाले के पास रखे पत्थरों से दुपहिया वाहन चालक चोटिल भी हो चुके हैं। सफाई करने के बाद भी अब इसको दोबारा बंद करने की जहमत कोई नहीं उठा रहा।

दुकानदारों ने प्रशासन से मांग की कि इसको जल्दी बंद करवाया जाए और अगर इससे कोई दुर्घटना घटती है तो उसकी जिम्मेवारी प्रशासन की होगी। पीडब्ल्यूडी एसडीओ वरुण कंसल ने बताया कि मंगलवार तक नाले को ऊपर से बंद करवा दिया जाएगा। नाले की सफाई के लिए सड़क के बीच से नाला खोलना जरूरी था।

पूंडरी | गिरधर चौक पर सड़क के बीच में खुला पड़ा नाला।

X
करनाल-कैथल मार्ग पर गिरधर चौक के पास खुला पड़ा नाला-हादसे का अंदेशा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..