• Hindi News
  • Haryana
  • Pundri
  • संगरौली में सफाई नहीं करते कर्मचारी, गंदगी से आहत ग्रामीण, कर्मचारी बदलने की मांग
--Advertisement--

संगरौली में सफाई नहीं करते कर्मचारी, गंदगी से आहत ग्रामीण, कर्मचारी बदलने की मांग

Pundri News - गांव संगरौली में सफाई कर्मचारियों द्वारा गलियों व नालियों की सफाई न करने से गांव में गंदगी फैल रही है। जिसकी वजह...

Dainik Bhaskar

Jun 26, 2018, 02:55 PM IST
संगरौली में सफाई नहीं करते कर्मचारी, गंदगी से आहत ग्रामीण, कर्मचारी बदलने की मांग
गांव संगरौली में सफाई कर्मचारियों द्वारा गलियों व नालियों की सफाई न करने से गांव में गंदगी फैल रही है। जिसकी वजह से सफाई कर्मचारियों के प्रति ग्रामीणों में रोष है। ग्रामीणों ने प्रशासन व सरकार से कर्मचारियों को बदलकर उनकी जगह अन्य कर्मचारी नियुक्त करने की मांग की है। वहीं सरपंच ने कहा है कि सफाई कर्मी को नियमित सफाई करने आता है।

ग्रामीण नरेश कुमार, विनोद, टेकचंद, टिंकू, अनिल कुमार, श्यामलाल, सुखबीर, नीकू शर्मा, अनिल व राजीव शर्मा ने बताया कि गलियों के साथ बनी हुई नालियां गंदगी के कारण अवरूद्ध पड़ी है। जिसकी वजह से नालियों का पानी गलियों में खड़ा रहता है। इस बारे में कई बार ग्राम सरपंच को भी अवगत करवा चुके हैं। पंचायत में जो सफाई कर्मचारी लगे हैं वो बार-बार कहने पर भी सफाई नहीं करते हैं। जिसकी वजह से गांव में बीमारी फलने का भी डर बना है। ग्रामीणों ने प्रशासन से मांग की कि गांव में सफाई व्यवस्था को सुचारु रूप से चलाया जाए। सरकार स्वच्छता अभियान के तहत सफाई को लेकर काफी गंभीर है, जबकि गांव पंचायत इस मामले को लेकर कोई गंभीर नहीं है।

सरपंच बोले: सफाई कर्मचारी नियमित रूप से गांव में करते हैं सफाई

पूंडरी | संगरौली में गंदगी की वजह से अवरुद्ध पड़ी नालियां।


X
संगरौली में सफाई नहीं करते कर्मचारी, गंदगी से आहत ग्रामीण, कर्मचारी बदलने की मांग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..