• Home
  • Haryana News
  • Radaur
  • 25 साल से जर्जर सड़क, अब रेलवे कैंटीन से मंडेबरी तक 18.79 लाख में बनेगी
--Advertisement--

25 साल से जर्जर सड़क, अब रेलवे कैंटीन से मंडेबरी तक 18.79 लाख में बनेगी

रेलवे वर्कशॉप की कैंटीन से मंडेबरी तक जाने वाली सड़क का निर्माण शुरू हो गया है। पिछले 25 सालों से इस सड़क की हालत बेहद...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 02:40 AM IST
रेलवे वर्कशॉप की कैंटीन से मंडेबरी तक जाने वाली सड़क का निर्माण शुरू हो गया है। पिछले 25 सालों से इस सड़क की हालत बेहद खस्ता थी। हर रोज कई गांवों के लोग इस सड़क से होकर गुजरते हैं। रेलवे अधिकारियों ने इस सड़क के निर्माण से हाथ खड़े कर दिए थे। अब नगर निगम इस सड़क का निर्माण कर रहा है। रादौर विधायक श्याम सिंह राणा ने पार्षद कर्मबीर गोंदवाल के साथ शनिवार को सड़क के कार्य का शुभारंभ किया। सड़क निर्माण से आसपास की कई कॉलोनियों के लोगों को भी राहत मिलेगी।

18.79 लाख में होगा निर्माण: वार्ड नंबर-18 के पार्षद कर्मबीर गोंदवाल ने बताया कि सड़क का इस्तेमाल करने वाले गांवों के लोग कुछ समय पहले सड़क निर्माण की फरियाद लेकर आए थे। तब विधायक श्याम सिंह राणा से सड़क निर्माण के लिए फंड मुहैया करवाने का आग्रह किया गया। जिसे स्वीकार कर लिया। पैमाइश के बाद सड़क निर्माण करीब 19 लाख रुपए खर्च होने का एस्टीमेट तैयार किया गया।

अच्छी बात है अब मांग पूरी हुई : सड़क का निर्माण कार्य शुरू होने से आसपास की कॉलोनियों में रहने वाले लोग बेहद खुश हैं। इन लोगों का कहना है कि वे तो लंबे समय से सड़क निर्माण की मांग कर रहे थे। पास ही रहने वाले महिंद्र सिंह फौजी, गुरशरण सिंह, अशोक शर्मा, सतनाम सिंह, रवि मोदगिल ने बताया कि सालों से सड़क की हालत खस्ता था। अब तो इससे गुजरना भी मुश्किल हो गया था। जय सिंह, जयचंद, दल सिंह, गुरप्रसाद खुल्लर, अनिल, सुरेशपाल, कमलजीत, गफूर खान, राजकुमार,विश्वास व हरदेव सिंह,आलम सिंह, मोहित, कमल ने बताया कि बरसाती सीजन में तो सड़क तालाब बन जाती थी।

यमुनानगर | मंडेबरी रोड बनने के कार्य का शुभारंभ करते रादौर विधायक श्याम सिंह राणा ।

इन गांवों के लोगों को होगा फायदा

वर्कशॉप से मंडेबरी तक जाने वाली इस सड़क के निर्माण से काफी गांवों के लोगों को फायदा होगा। मुख्यतौर पर गलौली, गोलनपुर, गुगलों, पीर माजरा, मंडेबरी, फूंसगढ़, पंजेटों का माजरा व सहारनपुर आने जाने वाले भी इस सड़क का इस्तेमाल करते हैं। वार्ड नंबर-16,18 व 19 की कई कॉलोनियों के लोगों को सड़क निर्माण से राहत मिलेगी।