Hindi News »Haryana »Rajound» प्रो-कबड्डी में कौल ने बरसाना को 15 अंकों के अंतर से हराया

प्रो-कबड्डी में कौल ने बरसाना को 15 अंकों के अंतर से हराया

फरल में आयोजित एक दिवसीय ओपन प्रो-कबड्डी प्रतियोगिता में कौल ने बरसाना को 15 अंकों के अंतर से हराया। प्रतियोगिता की...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 01:15 PM IST

फरल में आयोजित एक दिवसीय ओपन प्रो-कबड्डी प्रतियोगिता में कौल ने बरसाना को 15 अंकों के अंतर से हराया। प्रतियोगिता की विजेता कौल टीम का गांव में पहुंचने पर गुरु ब्रह्मानंद खेल क्लब कौल के सदस्यों ने जोरदार स्वागत किया। खिलाड़ियों का क्लब के सदस्यों ने 11 सौ रुपए की राशि व उचित पुरस्कार देकर उनका हौसला बढ़ाया। टीम के कोच प्रवीन कुमार ने बताया सेमिफाइनल मैच कौल व फरल के बीच खेला गया। इसमें कौल की टीम ने फरल की टीम को 5 अंकों के अंतर से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया।

फाइनल मैच कौल व बरसाना के बीच काफी रोचक मुकाबलों में रहा। इसमें कौल टीम ने बरसाना टीम को 15 अंकों से मात दी। मौके पर खेल क्लब के सदस्य मास्टर रणवीर आर्य, राम मेहर कौल, मास्टर कृष्ण कुमार सन्नी, प्रो. जितेंद्र कुमार, सतपाल सिंह, बलवान सिंह व प्रवीन कुमार उपस्थित रहे।

ढांड | विजेता कौल टीम के खिलाड़ी व कोच प्रवीन कुमार।

रॉ-बाल में कोटड़ा के खिलाड़ियों ने जीता गोल्ड

राजौंद | गांव कोटड़ा के तीन युवकों द्वारा गोल्ड मेडल जीतकर लौटने पर गांव में भव्य स्वागत किया गया। गांव ने तीनों युवकों का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। गांव के सरपंच प्रतिनिधि कर्ण सिंह ने बताया कि गांव के 21 वर्षीय युवक हरिओम, परमजीत व लक्ष्य ने गाजियाबाद में हुई नेशनल चैम्पियनशिप में प्रो-रॉ-बोल प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल हासिल किया है और साथ ही अब इन युवकों को भूटान में होने वाली इंटरनेशनल प्रतियोगिता में खेलने का मौका मिलेगा। उन्होंने बताया कि इन तीन युवकों ने अपने माता पिता के साथ गांव, देश व प्रदेश का नाम रोशन किया है। दौरान रामफल मोर, राजपाल चहल, रूपचंद प्रजापत, महेश चहल, प्रताप चहल, बलिंद्र, रणधीर ढुल, जंगीर सिंह, मनजीत सहित गांव के गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

राजौंद | गोल्ड मेडल लेकर लौटे युवकों का जोरदार स्वागत करते हुए ग्रामीण।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Rajound

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×