• Hindi News
  • Haryana
  • Ratia
  • पेड़ के बीच से गुजर रही हाईवोल्टेज तार, शहनाल वािसयों ने की नारेबाजी
--Advertisement--

पेड़ के बीच से गुजर रही हाईवोल्टेज तार, शहनाल वािसयों ने की नारेबाजी

Ratia News - गांव शहनाल के बस स्टैंड पर हाई वोल्टेज तारें बरगद के पेड़ के बीच से गुजर रही हैं। हादसे की आशंका को लेकर ग्रामीणों...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:15 AM IST
पेड़ के बीच से गुजर रही हाईवोल्टेज तार, शहनाल वािसयों ने की नारेबाजी
गांव शहनाल के बस स्टैंड पर हाई वोल्टेज तारें बरगद के पेड़ के बीच से गुजर रही हैं। हादसे की आशंका को लेकर ग्रामीणों ने बिजली निगम के खिलाफ नारेबाजी कर रोष जताया। सूचना मिलने पर सरपंच विजय कुमार मौके पर पहुंचे। सरपंच ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत किया और कार्रवाई का आश्वासन दिया।

गांव शहनाल निवासी चेतराम, बिशन दास, कुलदीप, शेरू राम, बेगराज, औंकार, सोनू, अर्जुन, राजू, बूटा, राम सिंह ने कहा कि उनके गांव के बस स्टैंड पर बरगद का पेड़ है और पेड़ के नीचे ही बैठने के लिए चबूतरा बना हुआ है। वहां पर हर समय लोग बैठे रहते हैं। ग्रामीणों ने कहा कि पेड़ के बीच से रायपुर फीडर की हाई वोल्टेज तारें गुजरती हैं और इसी फीडर से गांव को सप्लाई मिलती है। पास में ही ट्रांसफार्मर लगा हुआ है। बरसात व धुंध के दिनों में अक्सर केबल के पेड़ से टकराने से स्पार्किंग होती रहती है। खफा ग्रामीणों ने निगम के खिलाफ नारेबाजी कर रोष जताया। उन्होंने कहा कि समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वे एसई कार्यालय के समक्ष धरना देंगे। विरोध प्रदर्शन की सूचना मिलने पर सरपंच विजय कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने मामले से निगम के एसडीओ को अवगत करवाया। सरपंच ने आश्वासन दिया कि जल्द ही समस्या का समाधान करवा दिया जाएगा।

बिजली निगम के खिलाफ नारेबाजी कर रोष जताते शहनाल के ग्रामीण।

X
पेड़ के बीच से गुजर रही हाईवोल्टेज तार, शहनाल वािसयों ने की नारेबाजी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..