• Hindi News
  • Haryana
  • Ratia
  • समस्याओं को लेकर दुकानदारों ने की पंचायत, हल न हुआ तो करेंगे आंदोलन
--Advertisement--

समस्याओं को लेकर दुकानदारों ने की पंचायत, हल न हुआ तो करेंगे आंदोलन

Ratia News - रतिया। समस्याओं को लेकर पंचायत में मौजूद दुकानदार। भास्कर न्यूज | रतिया दुकानदारों व आम लोगों की समस्याओं को...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:45 AM IST
समस्याओं को लेकर दुकानदारों ने की पंचायत, हल न हुआ तो करेंगे आंदोलन
रतिया। समस्याओं को लेकर पंचायत में मौजूद दुकानदार।

भास्कर न्यूज | रतिया

दुकानदारों व आम लोगों की समस्याओं को लेकर दुकानदारों ने बुधवार को पशु अस्पताल में पंचायत की। पंचायत में अन्य समाजसेवी संगठनों ने भी निर्णय लिया। अध्यक्षता रेडीमेड यूनियन के प्रधान कर्म सिंह नहल ने की। पंचायत में समस्या के समाधान के लिए 21 सदस्यीय कमेटी गठित की गई। कमेटी ने गुरूवार को एसडीएम देवीलाल सिहाग से मिलने का निर्णय लिया है। समाधान नहीं हुआ तो डीसी से मिला जाएगा। फिर भी कार्रवाई नहीं हुई तो शहर के लोगों को साथ लेकर आंदोलन किया जाएगा। पंचायत में तीन मुद्दों पर ही चर्चा की गई। प्रधान कर्म सिंह नहल, मनदीप नथवान, राज कुमार, हरदीप सिंह, सन्नी, विजय कुमार, अशोक कुमार, राजेंद्र सेठी, रिंकू तनेजा, हरीश कुमार, मदन लाल, मंगी राम, महेश, मलकीत सिंह, विकास, नरेश कुमार ने कहा कि प्रशासन की ओर से शहर में कहीं भी पार्किंग की व्यवस्था नहीं है।

बाजार में आने वाले ग्राहकों को अपने वाहन रोड पर ही रोकने पड़ते हैं, जिससे जाम लग जाता है। पशु अस्पताल परिसर में काफी जगह खाली है, वहां पर नगरपालिका की ओर से स्थायी पार्किंग बनाई जाए। इससे जाम की समस्या से समाधान होगा। दुकानदारों ने कहा कि शहर में कहीं भी महिलाओं के लिए शौचालय की व्यवस्था नहीं है। इसके अलावा नागरिक अस्पताल के बीच से पहले रास्ता था, लेकिन उस रास्ते को बंद कर दिया है, जिससे बस स्टैंड व बुढलाडा रोड की तरफ से आने वाले लोगों को दूर दराज से आना पड़ता है।

X
समस्याओं को लेकर दुकानदारों ने की पंचायत, हल न हुआ तो करेंगे आंदोलन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..