रतिया

--Advertisement--

सड़क निर्माण अधर में ग्रामीणों ने जताया रोष

गांव भरपूर में बीएंडआर विभाग ने अधर में छोड़े गए भरपूर-रत्ताखेड़ा रोड के निर्माण को लेकर ग्रामीणों ने रोष जताया।...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:45 AM IST
सड़क निर्माण अधर में ग्रामीणों ने जताया रोष
गांव भरपूर में बीएंडआर विभाग ने अधर में छोड़े गए भरपूर-रत्ताखेड़ा रोड के निर्माण को लेकर ग्रामीणों ने रोष जताया। ग्रामीणों ने कहा कि पिछले लंबे समय से रोड को अधर में छोड़ा हुआ है, जिससे आए दिन हादसे हो रहे हैं। उनका कहना है कि बीएंडआर विभाग के अधिकारी करीब आठ माह पहले रोड का निर्माण कार्य बीच में छोड़ गए थे और उसके बाद वापस नहीं आए। ग्रामीणों ने कहा कि निर्माण कार्य जल्दी पूरा किया, वरना वे एसडीएम कार्यालय के समक्ष धरना शुरू करेंगे।

भरपूर निवासी रघुबीर सिंह, मोहन सिंह, राम कुमार, जिले सिंह, नैब सिंह, रिछपाल सिंह, काला सिंह, भोला सिंह ने बताया कि उनके गांव से रत्ताखेड़ा तक बीएंडआर विभाग द्वारा रोड का निर्माण कार्य शुरू किया गया था। रोड सीएम अनाउंसमेंट के दौरान नया बनाया गया था। करीब आठ माह पहले रोड का निर्माण चल रहा था। उनका कहना है कि जब रोड बन रहा था कि तभी गांव में समारोह के लिए टेंट लगा रखा था कि इसी कारण कर्मचारियों ने काम बीच में छोड़ दिया। अगले दिन व औजार व सामग्री भी उठा ले गये। तभी से करीब आधा किलोमीटर रोड का निर्माण कार्य बीच में ही रूका पड़ा है।

जल्द बनवा देंगे रोड : जेई

बीएंडआर विभाग के जेई केसी गर्ग ने कहा कि गांव के बाहर छोड़े गए क्षेत्र में इंटर लॉक ब्लाॅक लगने है। अनुमति मिलने के साथ बजट आ गया है इसी सप्ताह काम शुरू हो जाएगा।

भरपूर में अधूरे सड़क निर्माण को दिखाते पूर्व पंच रघुबीर सिंह।

X
सड़क निर्माण अधर में ग्रामीणों ने जताया रोष
Click to listen..