Hindi News »Haryana »Ratia» सीवर लाइन न जोड़ने से खफा वार्डवासियों ने जनस्वास्थ्य विभाग के खिलाफ की नारेबाजी

सीवर लाइन न जोड़ने से खफा वार्डवासियों ने जनस्वास्थ्य विभाग के खिलाफ की नारेबाजी

वार्ड नंबर 14 की रामनगर काॅलोनी में सीवरेज लाइन न जोड़ने से खफा वार्डवासियों ने गुरुवार को जनस्वास्थ्य विभाग व...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 18, 2018, 02:50 AM IST

सीवर लाइन न जोड़ने से खफा वार्डवासियों ने जनस्वास्थ्य विभाग के खिलाफ की नारेबाजी
वार्ड नंबर 14 की रामनगर काॅलोनी में सीवरेज लाइन न जोड़ने से खफा वार्डवासियों ने गुरुवार को जनस्वास्थ्य विभाग व प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रोष जताया। चेतावनी दी कि एक सप्ताह के अंदर समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वे प्रदेश सरकार का पुतला फूंककर रोष जताएंगे और बाद में एसडीएम कार्यालय के समक्ष धरना भी दिया जाएगा।

पूर्व पार्षद चंद्रकला, कांग्रेसी नेता जग्गू मिस्त्री, रवि जग्गा, हरीश बिट्टू, सर्वजीत, जसपाल कुमार, सर्वजीत कौर, अंजू रानी, सुमन, पम्मी बाई ने कहा कि मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुसार उनके मोहल्ले में सीवरेज लाइन बिछाने का प्रपोजल पास किया गया था। करीब 3 महीने पहले मुख्य गली में सीवरेज लाइन बिछा दी गई है, लेकिन अभी तक कनेक्शन नहीं किया गया, जिससे उनके घरों के गंदे पानी की निकासी नहीं हो रही। काॅलोनी के दोनों ओर नहरें हैं। बरसात होते ही निकासी न होने के कारण लोगों के घरों में जलभराव हो जाता है।

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों हुई बरसात से अभी तक कई जगहों पर जलभराव है, जिससे बीमारियां फैलने की आशंका बनी हुई है, लेकिन विभाग इसे गंभीरता से नहीं ले रहा। उन्होंने कहा कि कालोनी में निकासी की कोई व्यवस्था नहीं है। इसी को लेकर सीवरेज लाइन बिछाई गई थी। लेकिन अधिकारी सीवरेज लाइन का कनेक्शन नहीं कर रहे, जिससे समस्या ज्यों की त्यों है, जबकि उनकी काॅलोनी को प्राथमिकता के आधार पर सीवरेज लाइन से जोडऩे का निर्णय लिया गया था, लेकिन अधिकारी इसे हलके में ले रहे हैं। उनकी लापरवाही के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कालोनी में करीब 1500 की आबादी है। समस्या को लेकर वे कई बार जनस्वास्थ्य विभाग के उच्चाधिकारियों से मिल चुके हैं, लेकिन समाधान नहीं हो रहा। खफा लोगों ने प्रदेश सरकार व जनस्वास्थ्य विभाग के खिलाफ नारेबाजी कर रोष जताया। चेतावनी दी कि समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वे सरकार का पुतला फूंककर रोष जताएंगे और एसडीएम कार्यालय के समक्ष भी धरना दिया जाएगा।

रामनगर काॅलोनी में सीवर लाइन का कनेक्शन न जोड़े जाने के विरोध में नारेबाजी कर रोष जताते काॅलोनीवासी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ratia

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×