• Hindi News
  • Haryana
  • Rewari
  • सड़क हादसे में युवक की मौत चार महीने पहले ही हुई थी शादी
--Advertisement--

सड़क हादसे में युवक की मौत चार महीने पहले ही हुई थी शादी

Rewari News - रेवाड़ी-नारनौल रोड पर गांव नांधा मोड़ के निकट शनिवार को एक बाइक व ट्रैक्टर की आमने सामने की भिड़ंत में एक युवक की...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:30 AM IST
सड़क हादसे में युवक की मौत चार महीने पहले ही हुई थी शादी
रेवाड़ी-नारनौल रोड पर गांव नांधा मोड़ के निकट शनिवार को एक बाइक व ट्रैक्टर की आमने सामने की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि जिला महेंद्रगढ़ के गांव मुंडिया खेड़ा निवासी 25 वर्षीय दीपक शनिवार सुबह के समय रेवाड़ी से अपने घर की ओर जा रहा था। वह नांधा मोड़ के नजदीक पहुंचा तो सामने से आ रहे ट्रैक्टर चालक ने दीपक की बाइक को टक्कर मार दी।

हादसे में वह घायल हो गया। जबकि ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। दीपक को गंभीर हालत मे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां से उसे पीजीआई रोहतक के लिए रेफर कर दिया गया। परिजनों ने उसे शहर के एक निजी अस्पताल भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई।

बावल कंपनी में करता था काम

खोल थाना से एएसआई मनोज कुमार ने बताया कि मृतक की करीब चार माह पहले ही शादी हुई थी। वह बावल कंपनी मे कार्यरत था। कंपनी में नाइट ड्यूटी करने के बाद अपने घर जा रहा था। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया और ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
सड़क हादसे में युवक की मौत चार महीने पहले ही हुई थी शादी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..