रेवाड़ी

  • Hindi News
  • Haryana News
  • Rewari
  • रेवाड़ी: गोली मारकर लिया दोस्त की हत्या का बदला, जाते-जाते फेंक गए पर्ची
--Advertisement--

रेवाड़ी: गोली मारकर लिया दोस्त की हत्या का बदला, जाते-जाते फेंक गए पर्ची

वर्ष 2015 में गुड़गांव क्षेत्र के एक गांव में एक युवक की हत्या कर दी गई थी। इसमें अन्य लोगों के साथ ही अरुण भी आरोपी था।

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2018, 06:24 PM IST
रेवाड़ी: गोली मारकर लिया दोस्त की हत्या का बदला, जाते-जाते फेंक गए पर्ची

रेवाड़ी। दोस्त की हत्या का बदला लेने के लिए 3 बदमाशों ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी। वारदात रेवाड़ी के रोहडाई मोड के पास की है। युवक को गोली मारने वाले बदमाश मौके पर एक कागज भी फेंक गए, जिस पर दोस्त की हत्या का बदला लेने की बात लिखी है। शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आते ही कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग
रेवाड़ी के गांव नांगलिया का रहने वाला 28 वर्षीय अरुण रविवार सुबह किसी काम से रोहड़ाई मोड़ पर गया था, जहां वह एक दुकान पर बैठा हुआ था। इसी दौरान 3 बाइक सवार युवक वहां आए तथा अरुण पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से अरुण की मौत हो गई। जाते वक्त हमलावर वहां एक पर्ची भी छोड़ गए, जिसमें कहा गया है कि दोस्त की हत्या का बदला लेने के लिये यह हत्या की गई है। पर्ची में दो युवकों के नाम लिखे हैं।

2015 के मर्डर केस में आरोपी था मृतक
वर्ष 2015 में गुड़गांव क्षेत्र के एक गांव में एक युवक की हत्या कर दी गई थी। इसमें अन्य लोगों के साथ ही अरुण भी आरोपी था। इस मामले में अरुण की गिरफ्तारी भी हुई, जो कि बेल पर बाहर था। पुलिस को अंदेशा है कि उसी मामले में बदला लेने की नीयत से अरुण को गोली मारी गई है।



X
रेवाड़ी: गोली मारकर लिया दोस्त की हत्या का बदला, जाते-जाते फेंक गए पर्ची
Click to listen..