--Advertisement--

छव्वा में बीएसएफ जवान की सैनिक सम्मान के साथ अंत्येष्टि

छत्तीसगढ़ में ड्यूटी के दौरान ब्रेन स्ट्रोक होने से गांव छव्वा गुड़गांव एएसआई राजकुमार का निधन होने के बाद शनिवार...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 03:27 AM IST
Kosli - bsf jawan felicitates with military honors in chhav
छत्तीसगढ़ में ड्यूटी के दौरान ब्रेन स्ट्रोक होने से गांव छव्वा गुड़गांव एएसआई राजकुमार का निधन होने के बाद शनिवार सुबह उनके पैतृक गांव छव्वा में सैनिक सम्मान के साथ अंत्येष्टि कर दी गई। राजकुमार का पार्थिव शरीर लेकर शनिवार को सीमा सुरक्षा बल का वाहन छव्वा गांव पहुंचा था।

विधायक बिक्रम सिंह यादव, एसडीएम उत्तम सिंह, गुड़गांव लोकसभा निगरानी समिति के अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह यादव, उप पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार सहित इलाके के गणमान्य व्यक्तियों ने राजकुमार के पार्थिव शरीर पर पुष्प चढ़ा नमन किया। 25 बीएसएफ बटालियन के जवानों ने शस्त्र झुका कर दिवंगत एएसआई राजकुमार को सलामी दी।

जानकारी के अनुसार छव्वा निवासी राजकुमार सुपुत्र भूप सिंह सीमा सुरक्षा बल मे वर्ष 1988 में भर्ती हुए थे और वर्तमान में छत्तीसगढ़ के कंकर जिला में बीएसएफ की 82 बटालियन में सहायक उप निरीक्षक के पद पर तैनात थे। 7 नवंबर को अचानक सिरदर्द होने के बाद कंपनी अस्पताल में जांच के बाद रायपुर के श्री नारायणन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गुरुवार की रात इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली। विधायक ने शोक संतप्त परिवार को सांत्वना देते हुए राज्य सरकार व प्रशासन की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन दिया। अंतिम यात्रा में अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

कोसली के गांव छव्वा में एएसआई राजकुमार की अन्तयेष्टि के दौरान पार्थिव शरीर को सलामी देते विधायक बिक्रम यादव।

X
Kosli - bsf jawan felicitates with military honors in chhav
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..