रेवाड़ी से दो गाड़ियों में तस्करी कर ले जाई जा रही 352 पेटी शराब की बरामद

Rewari News - नारनौल | सीआईए नारनौल ने शनिवार रात गुप्त सूचना के आधार पर गांव सीहमा के निकट नाकाबंदी कर शराब से लदी टाटा 407 व...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 03:41 AM IST
Rewari News - haryana news 352 bottles of liquor recovered from two vehicles in rewari by smuggling
नारनौल | सीआईए नारनौल ने शनिवार रात गुप्त सूचना के आधार पर गांव सीहमा के निकट नाकाबंदी कर शराब से लदी टाटा 407 व स्विफ्ट डिजायर को काबू किया गया। सीआईए के अनुसार पकड़ी गई शराब रेवाड़ी से सीहमा होते हुए राजस्थान ले जायी जा रही थी। इस दौरान सीआईए टीम ने टाटा 407 के चालक को तो मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया, लेकिन स्विफ्ट डिजायर का चालक चकमा देकर मौके से फरार हो गया। सीआईए ने रविवार को इस संदर्भ में कार्रवाई करते हुए टाटा 407 के चालक को नारनौल कोर्ट में पेश किया। अदालत ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी चालक को जमानत पर रिहा कर दिया।

सीआईए नारनौल को शनिवार रात गुप्त सूचना मिली कि रेवाड़ी से एक टाटा 407 व एक स्विफ्ट डिजायर शराब भर कर कनीना व सीहमा के रास्ते राजस्थान के लिए रवाना हुई है। वे अभी सीहमा के निकट पहुंचने वाली है। सूचना मिलने पर सीआईए टीम ने तुरंत सीहमा के निकट पहुंच कर नाकाबंदी की। थोड़ी देर बाद वहां पर एक टाटा 407 गाड़ी पहुंची। इस पर पुलिस ने उस गाड़ी को रोक कर चेकिंग की तो इसमें 200 पेटी बोतल देशी शराब, 31 पेटी अंग्रेजी शराब व 67 पेटी पव्वे देशी शराब बरामद की।

शराब बरामद करने के बाद सीआईए ने चालक संजय पुत्र शीशराम वासी गांव उच्चा (रेवाड़ी) को हिरासत में ले लिया। इसके बाद सीआईए टीम ने शराब से लदी गाड़ी को थाने भिजवाया। बाद में एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी भी वहां पहुंची। इस गाड़ी की चेकिंग की तो उसमें 54 पेटी देशी शराब बरामद की। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए गाड़ी को थाने लेकर आयी। पुलिस ने आरोपी टाटा चालक संजय को नारनौल अदालत में पेश किया। अदालत ने इस मामले में सुनवाई करते हुए आरोपी को जमानत पर रिहा कर दिया।

नारनाैल में पकड़ी गई शराब की जांच करती सीआईए टीम ।

X
Rewari News - haryana news 352 bottles of liquor recovered from two vehicles in rewari by smuggling
COMMENT