रेवाड़ी की ओर आते समय आसौदा के निकट हुआ हादसा

Rewari News - कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेस-वे पर आसौदा के निकट मंगलवार शाम को कुंडली से रेवाड़ी जा रही कार को तेज गति से...

Bhaskar News Network

Jan 09, 2019, 04:20 AM IST
Rewari News - haryana news an accident near asauda while coming towards rewari
कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेस-वे पर आसौदा के निकट मंगलवार शाम को कुंडली से रेवाड़ी जा रही कार को तेज गति से भाग रहे ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना में कार में सवार रेवाड़ी निवासी दंपती और उनकी 13 साल की बेटी घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्रक की चपेट में कार कैसे पुलिस द्वारा इसकी जांच की जा रही है। रेवाड़ी सेक्टर-19 निवासी परिवार कार में कुंडली की तरफ से रेवाड़ी की ओर जा रहा था। कार में बिजेंद्र, उनकी 42 वर्षीय प|ी स्नेहलता, 13 वर्षीय बेटी तमन्ना व 9 वर्षीय बेटा ध्रुव सवार थे। जैसे ही कार आसौदा के निकट पहुंची तो एक ट्रक से भिड़ंत हो गई। हादसे में बिजेंद्र, उनकी प|ी व बेटी घायल हो गए। जबकि दुर्घटना में बेटा ध्रुव सुरक्षित है। पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से तीनों को बहादुरगढ़ ट्रामा सेंट्रल में पहुंचाया। जहां तीनों की हालत गंभीर देख उन्हें पीजीआई रेफर किया गया है। पुलिस ने सड़क दुर्घटना मामले में जांच का काम शुरू कर दिया है। बताया गया है कि ट्रक चालक दुर्घटना के बाद ही मौके से फरार हो गया था।

केएमपी पर कार ट्रक से टकराई हादसे में एक ही परिवार के 3 घायल

केएमपी एक्सप्रेस-वे पर हुए हादसे में घायल परिवार।

X
Rewari News - haryana news an accident near asauda while coming towards rewari
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना