अंतरराष्ट्रीय कराटे स्पर्धा में बव्वा की शीतल ने जीता रजत पदक

Rewari News - फिलीपींस में आयोजित अंतरराष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता में गांव बव्वा की बेटी शीतल यादव ने रजत पदक प्राप्त करने पर...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 03:30 AM IST
Kosli News - haryana news brat39s shattal wins silver medal in international karate event
फिलीपींस में आयोजित अंतरराष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता में गांव बव्वा की बेटी शीतल यादव ने रजत पदक प्राप्त करने पर ग्रामीणों द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया।

समारोह में भाजपा नेता लक्ष्मण छव्वा ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की । वहीं युवा कांग्रेस नेता मनोज कोसलिया विशिष्ट अतिथि रहे। कार्यक्रम का संचालन श्रीभगवान बव्वा ने किया। भाजपा नेता लक्ष्मण सिंह छव्वा ने कहा कि आज देश की बेटियां हर क्षेत्र में अपना परचम लहरा रही हैं। युवा कांग्रेस नेता मनोज कोसलिया ने शीतल यादव के माता पिता को बधाई देते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में कराटे जैसी प्रतियोगिता में रजत पदक जीतना अपने आप में एक बहुत बड़ी बात है। आरपीएस विद्यालय कोसली की प्राचार्य पूजा त्रिलोक शर्मा ने बेटी शीतल यादव के संघर्ष की कहानी के बारे में बताया। कोच अशोक कुमार ने फिलीपींस में रजत पदक के लिए शीतल के संघर्ष के बारे में ग्रामीणों को बताया।

विजेता शीतल यादव ने इस जीत का श्रेय अपने पिता वेद पाल व अंजू बाला को दिया। इस मौके पर पंचायत समिति सदस्य बाबूलाल, धर्मवीर, ओम प्रकाश यादव, प्रह्लाद सिंह, जैतराम, रामकुमार, विजय सिंह, धन सिंह प्रधान व धर्म सिंह आदि मौजूद रहे।

X
Kosli News - haryana news brat39s shattal wins silver medal in international karate event
COMMENT