• Hindi News
  • Haryana
  • Rewari
  • Bawal News haryana news court ordered the arrest of policemen reached the arrest and rescued the accused

कोर्ट के आदेश पर गिरफ्तारी को पहुंचे पुलिस कर्मियों से हाथापाई कर आरोपी को छुड़ाया

Rewari News - अदालत के आदेश पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गांव नरसिंहपुरगढ़ी में पहुंचे पुलिस के जवानों के साथ कुछ लोगों ने...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:30 AM IST
Bawal News - haryana news court ordered the arrest of policemen reached the arrest and rescued the accused
अदालत के आदेश पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गांव नरसिंहपुरगढ़ी में पहुंचे पुलिस के जवानों के साथ कुछ लोगों ने हाथापाई की तथा आरोपी को छुड़ा लिया। उक्त मामले में एक आरोपी को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए आरोपी की पहचान नरसिंहपुर गढ़ी निवासी शशीभूषण के रूप में हुई है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस दबिश दे रही है।

सेक्टर-3 चौकी पुलिस पहुंची थी गांव में : पुलिस ने बताया कि न्यायाधीश मोहित अग्रवाल की अदालत द्वारा एक मामले की सुनवाई करते हुए गांव नरसिंहपुर गढ़ी निवासी शशीभूषण की गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी किए थे। सेक्टर-3 चौकी पुलिस को आरोपी की गिरफ्तारी के आदेश दिए थे। अदालत के आदेश पर शुक्रवार को सेक्टर-3 चौकी में तैनात प्रधान सिपाही कपूर सिंह व एसपीओ बिरेंद्र कुमार गांव में पहुंचे थे। उन्होंने पीसीआर नंबर-11 को भी गांव में बुला लिया था। पुलिस गांव में पहुंची तो आरोपी शशीभूषण कुछ लोगों के साथ ताश खेल रहा था। सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर दबिश देकर शशीभूषण को गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि इस दौरान मौके पर पहुंचे गांव निवासी अजय, भारत व योगेश ने मारपीट शुरू कर दी तथा आरोपी को पुलिस से छुड़ा लिया। शोर सुन कर पीसीआर पर तैनात पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे तथा तीनों को घेर लिया। इसी दौरान अन्य लोग भी वहां पहुंच गए तथा हाथापाई करते हुए पुलिस से सभी को छुड़ा लिया। बावल थाना पुलिस ने प्रधान सिपाही कपूर सिंह की शिकायत पर शशीभूषण, अजय, भारत व योगेश सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी शशीभूषण को देर रात गिरफ्तार कर लिया।

नरसिंहपुर गढ़ी का मामला, हाथापाई करने वालों पर केस दर्ज, एक गिरफ्तार

X
Bawal News - haryana news court ordered the arrest of policemen reached the arrest and rescued the accused
COMMENT