जिले में हिमाचल निवासी सप्लाई करता था सुल्फा, हुई गिरफ्तारी

Rewari News - सीआइए रेवाड़ी ने जिले में नशीला पदार्थ सप्लाई करने के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान हिमाचल के...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 03:41 AM IST
Rewari News - haryana news himachal resident in the district was supplying sulfa arrested
सीआइए रेवाड़ी ने जिले में नशीला पदार्थ सप्लाई करने के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान हिमाचल के जिला कुल्लू के गांव सालेरा निवासी सन्नी के रूप में हुई है।

एसआई राजेन्द्र ने बताया कि 6 जनवरी की देरशाम सीआइए रेवाड़ी ने औलांत बस स्टैंड के नजदीक से तीन युवकों को नशा सप्लाई करने के मामले में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने मौके से उत्तर प्रदेश गाजियाबाद के गांव सिरोहली निवासी शमशाद व तीलामोड लोनी निवासी राकेश पाल तथा जिला पानीपत के गांव नारा त्यागीपाना निवासी दिलबाग को नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपियों से एक किलो 368 ग्राम सुल्फा भी बरामद किया था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ खोल थाने में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर छह दिन के रिमांड पर लिया था। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे हिमाचल निवासी सन्नी से सुल्फा खरीद कर लाए थे।

पायलट चौक पर नशीले पदार्थ बेचने का अारोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

रेवाड़ी | शहर के राजेश पायलट चौक के निकट सेक्टर-चार में नशा बेचने के मामले में मॉडल टाउन थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान धारूहेड़ा चुंगी निवासी अवतार सिंह के रूप में हुई है। नशीला पदार्थ बेचने के मामले में शामिल दूसरे आरोपी की भी पहचान हो चुकी है, उसको पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। शनिवार को राजेश पायलट चौक के निकट सेक्टर-4 में दो युवक नशीला पदार्थ बेच रहे थे और पुलिस को देखकर मौके से फरार हो गए थे। पुलिस ने मौके से 42 ग्राम अफीम व 124 ग्राम सुल्फा बरामद किया था। माडल टाउन थाना पुलिस ने प्रधान सिपाही सुनील की शिकायत पर दोनों युवकों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की थी।

X
Rewari News - haryana news himachal resident in the district was supplying sulfa arrested
COMMENT