केंद्रों पर काउंटिंग के लिए लगाई लोहे की जालियां, डीसी व एसपी ने किया निरीक्षण

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:31 AM IST

Rewari News - प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा मतगणना केंद्रों का निरीक्षण लगातार जारी है। शुक्रवार को भी डीसी अशोक कुमार शर्मा व...

Rewari News - haryana news inserted iron pens dc and sp for counting at centers
प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा मतगणना केंद्रों का निरीक्षण लगातार जारी है। शुक्रवार को भी डीसी अशोक कुमार शर्मा व एसपी राहुल शर्मा ने राजकीय महिला महाविद्यालय रेवाड़ी व जैन वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय रेवाड़ी में बनाए गए मतगणना केन्द्रों का मुअायना किया।

उन्होंने बताया कि मतगणना के लिए केन्द्रों में लोहे की जालियां लगा दी गई हैं। उन्होंने तीनों मतगणना केन्द्रों की सुरक्षा व्यवस्था का बारीकी से जायजा लिया। उन्होंने मतगणना केन्द्र में कहां से प्रवेश होगा तथा कौन-कौन मतगणना केन्द्र में प्रवेश कर सकते हैं उनके बारे में बताया। मतगणना का संचालन कड़ी सुरक्षा के बीच होगा इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई है। डीसी शर्मा ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग द्वारा कोसली विस क्षेत्र की मतगणना के लिए पुष्कर श्रीवास्तव तथा रेवाड़ी व बावल विस क्षेत्र की मतगणना के लिए अमजद तक को मतगणना आब्जर्वर नियुक्त किया गया है। इससे पहले उन्होंने डबल लॉक स्ट्रांग रूम की सुरक्षा का भी निरीक्षण किया। डीसी व एसपी ने वहां पर रखी गई गार्ड चेकबुक पर हस्ताक्षर भी किए।

भारत चुनाव आयोग ने नियुक्त किए मतगणना आब्जर्वर

X
Rewari News - haryana news inserted iron pens dc and sp for counting at centers
COMMENT