डाकघर की खाता पासबुक में फर्जी मुहर लगा एक लाख 40 हजार रुपए के गबन का आरोपी डाक सेवक गिरफ्तार

Rewari News - डाकघर की खाता पासबुक में फर्जी मोहर लगाकर व एंट्री कर एक लाख 40 हजार रुपए का गबन करने का आरोपी डाक सेवक थाना कसौला...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 03:32 AM IST
Ksaula News - haryana news postman39s servant arrested for fraud in fake bank accounts in post office
डाकघर की खाता पासबुक में फर्जी मोहर लगाकर व एंट्री कर एक लाख 40 हजार रुपए का गबन करने का आरोपी डाक सेवक थाना कसौला पुलिस के हत्थे चढ़ गया। आरोपी की पहचान गांव दुल्हेड़ा कलां निवासी अनूप कुमार के रूप में हुई है।

बता दें कि 2016 में गांव सुठाना में आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया था। जांच अधिकारी एएसआई गुरदयाल सिंह ने बताया कि गांव दुल्हेड़ा कलां निवासी अनूप कुमार वर्ष 2016 के दौरान गांव सुठाना के डाकघर में बतौर ग्रामीण डाक सेवक कार्यरत था। सितंबर व अक्टूबर 2016 के दौरान अनूप ने डाकघर में जमा होने वाली राशि की पासबुक में फर्जी एंट्री व मोहर लगा 1.40 लाख रुपए का गबन किया था।

दो साल से फरार चल रहा था आरोपी : गबन की मामला अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद जांच शुुरू की गई थी। गुड़गांव पोस्ट आफिस अधीक्षक की ओर से मामले की जांच कराई गई थी। जांच में गबन का खुलासा हुआ था। इसके बाद पोस्ट ऑफिस की शिकायत पर कसौला थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। जैसे ही आरोपी को इसका पता चला तो वह फरार हो गया था। दो साल से ज्यादा समय से ही आरोपी फरार चल रहा था। शनिवार को आरोपी को कसौला थाना पुलिस के हत्थे चढ़ गया। जांच अधिकारी का कहना है कि आरोपी की अदालत से रिमांड मांगी जाएगी, ताकि पूरे मामले का खुलासा हो सके।

X
Ksaula News - haryana news postman39s servant arrested for fraud in fake bank accounts in post office
COMMENT