अनैतिक कार्यों की शिकायत पर रेड, महिलाओं समेत 5 गिरफ्तार

Rewari News - कसौला थाना पुलिस ने देह व्यापार की शिकायत पर बुधवार शाम को बनीपुर चौक पर स्थित एक होटल में छापामार कार्रवाई करते...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 03:21 AM IST
Bawal News - haryana news red 5 women including 5 arrested on unethical actions
कसौला थाना पुलिस ने देह व्यापार की शिकायत पर बुधवार शाम को बनीपुर चौक पर स्थित एक होटल में छापामार कार्रवाई करते हुए होटल संचालक समेत तीन पुरुष व दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक हजार रुपये देकर बोगस ग्राहक बनाकर होटल में भेजकर छापा मार कार्रवाई की। पुलिस की इस कार्रवाई से हाईवे पर स्थित अन्य होटल संचालकों में भी हड़कंप मच गया।

कसौला थाना संजय कुमार के अनुसार थाना क्षेत्र के बनीपुर चौक स्थित एक होटल में कई दिनों से देह व्यापार कराए जाने की सूचना मिल रही थी। पुलिस ने बुधवार को एक हजार रुपए देकर बोगस ग्राहक भेजे। सूचना मिलते ही पुलिस ने होटल में छापेमार कार्रवाई की। पुलिस को देखकर होटल संचालकों में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने होटल संचालक झज्जर जिले के गांव मुंडाहेड़ा निवासी नवीन, महेंद्रगढ़ जिले के गांव भड़फ निवासी महेश व राजस्थान के झुंझुनूं जिले के ढाणी भालोट निवासी सुरेश कुमार सहित दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

X
Bawal News - haryana news red 5 women including 5 arrested on unethical actions
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना