विज्ञापन

अभी तक 20 विद्यार्थियों का हो चुका सरकारी नौकरी में चयन

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 03:35 AM IST

Rewari News - शहर के मॉडल टाउन स्थित बाल भवन में सरकारी नौकरी को लेकर आयोजित होने वाली प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियों को लेकर...

Rewari News - haryana news so far the selection of government jobs in 20 students
  • comment
शहर के मॉडल टाउन स्थित बाल भवन में सरकारी नौकरी को लेकर आयोजित होने वाली प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियों को लेकर जिला प्रशासन द्वारा नि:शुल्क कोचिंग की व्यवस्था की गई है। डीसी अशोक कुमार शर्मा की पहल पर यह कदम उठाया गया, ताकि कोचिंग के लिए यहां के बच्चों को गुड़गांव व दिल्ली न जाना पड़े। मकसद है कि फीस के अभाव में कोई बच्चा पढ़ाई से वंचित न रहे। बता दें कि यहां बाल कल्याण परिषद के माध्यम से बच्चों को प्रतियोगिता परीक्षा के लिए एसएससी, बैकिंग, नीट आदि की नि:शुल्क कोचिंग दी जा रही है।

डीसी ने बताया कि यहां पर कोचिंग प्राप्त करने वाले 20 विद्यार्थियों हरियाणा पुलिस कांस्टेबल, हरियाणा महिला पुलिस कांस्टेबल, ग्रुप-डी व असिस्टेंट लोको पायलेट, हरियाणा क्लर्क, रोडवेज कंडक्टर व एनडीए आदि में चयन हुआ है। उन्होंने कहा कि आज का समय प्रतियोगिता का है, इसलिए बेहतर प्रदर्शन के लिए हर समय अपडेट रहना भी जरूरी हो गया है। यहां अच्छे परिणाम मिलने पर बाल कल्याण परिषद द्वारा कोसली उपमंडल स्तर पर भी एसएससी, रेलवे, पुलिस व बैकिंग की नि:शुल्क कोचिंग व्यवस्था की गई है।

X
Rewari News - haryana news so far the selection of government jobs in 20 students
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें