ऑपरेटरों की आपसी रंजिश में सवारियों से भरी 3 बसों को रुकवाकर की तोड़फोड़

Rewari News - दिल्ली-जयपुर हाईवे पर मंगलवार रात को साबन पुल के समीप सवारियों से भरी तीन निजी बसों को रुकवाकर आधा दर्जन बदमाशों...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 03:21 AM IST
Bawal News - haryana news sub division of the operators by submitting 3 buses filled with riders
दिल्ली-जयपुर हाईवे पर मंगलवार रात को साबन पुल के समीप सवारियों से भरी तीन निजी बसों को रुकवाकर आधा दर्जन बदमाशों ने तोड़फोड़ की। बताया जा रहा है कि बस ऑपरेटरों की आपसी रंजिश के चलते यह वारदात की गई। इस तरह अचानक ही बस पर हमला किए जाने के चलते हड़कंप मच गया।

खुलेआम गुंडागर्दी का यह रूप देखकर अन्य वाहन वहां रुकने शुरू हुए तो बदमाश मौके से फरार हो गए। बस मालिकों ने इसकी सूचना बावल पुलिस को दी। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। देर शाम तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था।

पहले से घात लगाए बैठे थे बदमाश

जयपुर से दिल्ली के बीच रोजाना दर्जनों निजी बसें चलती हैं। इनमें काफी संख्या में ऐसी बसें हैं, जिनके पास न तो परमिट है और ना ही टैक्स अदा किया हुआ है। इसके अलावा बसों के मालिकों में रूट को लेकर आपसी रंजिश बनी रहती है। मंगलवार रात को जयपुर से तीन बसें दिल्ली के लिए चली थीं। तीनों ही बसों में दर्जनों सवारियां बैठी हुई थी। इसी बीच पहले से घात लगाए बैठे गाड़ियों में सवार आरोपियों ने एक-एक कर तीनों बसों को साबन पुल के पास हाईवे पर रोक लिया। तीनों ही बसों के शीशे तोड़ने शुरू कर दिए। सवारियां चीखने चिल्लाने लगी तो आसपास के लोग एकत्रित होने लगे। उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक आरोपी निकल लिए। बुधवार सुबह कुछ लोगों को बावल थाना बुलाया गया। सूत्रों की माने तो दोनों पक्षों के बीच समझौते की बात चल रही थी। इसी के चलते देर शाम तक केस दर्ज नहीं किया गया था।

बावल में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर रात को साबन पुल के समीप लोगों द्वारा बस के तोड़े गए शीशे।

राजस्थान के दो संचालकों में विवाद की चर्चा

बस संचालकों में बस के रूट को लेकर अक्सर विवाद रहता है। बताया जा रहा है कि अब भी पिछले कई दिनों से आपसी विवाद चला आ रहा था। बुधवार को चर्चा रही कि राजस्थान के शाहपुर व पचेड़ी क्षेत्र निवासी बस संचालकों के बीच आपसी खींचतान चल रही है। इसी रंजिश के चलते हाईवे पर मंगलवार की रात साबन पुल पर जमकर तांडव हुआ। हालांकि पुलिस की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई थी।

X
Bawal News - haryana news sub division of the operators by submitting 3 buses filled with riders
COMMENT