छात्रों ने दाखिला को लेकर प्रिंसिपल को सौंपा ज्ञापन

Rewari News - दाखिला देने पर लगाई रोक को हटाने की मांग को लेकर बावल राजकीय कॉलेज में प्राचार्य को ज्ञापन देने जाते इनसो...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:30 AM IST
Bawal News - haryana news the memorandum submitted to the principal regarding the admission of students
दाखिला देने पर लगाई रोक को हटाने की मांग को लेकर बावल राजकीय कॉलेज में प्राचार्य को ज्ञापन देने जाते इनसो कार्यकर्ता।

भास्कर न्यूज | रेवाड़ी

बावल स्थित राजकीय महाविद्यालय में इनसो जिला प्रधान सतेंद्र झाबुआ के नेतृत्व में कॉलेज के विद्यार्थियों ने प्राचार्य को बीकॉम और बीएससी में द्वितीय और तृतीय वर्ष में दाखिला देने पर लगाए हुए रोक को हटाने के लिए ज्ञापन सौंपा।

उन्होंने मांग की है कि उनके शिक्षा के अधिकार से वंचित नहीं किया जाए और आगामी सत्र में बिना किसी अड़चन पैदा पैदा दाखिला जाए। झाबुआ ने कहा कि छात्रों के साथ कोई भी अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जहां कहीं भी छात्रों को किसी प्रकार की समस्या आएगी तो छात्र संगठन उनके साथ खड़ा रहेगा और वर्तमान में शिक्षा विभाग ने जो नियम बना रखे हैं वह सभी छात्र विरोधी हैं और ऑनलाइन दाखिला प्रणाली में भी बहुत सी खामियां हैं जिससे छात्रों को बहुत सी परेशानियां आ रही हैं।

उन्होंने मांग की कि सभी खामियों को दूर करने के लिए ठोस कदम उठाए जाएं और छात्रों को किसी प्रकार के अगले सत्र में दाखिले के लिए अड़चन पैदा ना की जाए। इस अवसर पर रविन्द्र, सिन्नू, सुमित, विनय, गजराज, विवेक, अजय कुमार सहित अन्य विद्यार्थी मौजूद रहें।

X
Bawal News - haryana news the memorandum submitted to the principal regarding the admission of students
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना