ढाई माह बाद भी छात्रा का सुराग नहीं, परिजनों ने लगाए मिलीभगत के आरोप

Rewari News - बावल क्षेत्र के एक गांव से सालभर पहले लापता 9वीं की छात्रा के बाद 30 मार्च को 12वीं कक्षा की परीक्षा देने गई एक छात्र को...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:30 AM IST
Bawal News - haryana news two and a half months later not a clue students were accused of collusion
बावल क्षेत्र के एक गांव से सालभर पहले लापता 9वीं की छात्रा के बाद 30 मार्च को 12वीं कक्षा की परीक्षा देने गई एक छात्र को भी पुलिस नहीं तलाश पाई है। बच्ची को लापता हुए ढाई माह बीत चुके हैं, लेकिन पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है। परिजन एसपी, एडीजीपी व डीसी तक को शिकायत दे चुके हैं, लेकिन समाधान नहीं निकला। गुरुवार को श्री राजपुरोहित रघुसेना के राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष व परिवार के लोग एसपी से मिलने जिला सचिवालय पहुंचे। लेकिन बच्ची के नहीं मिलने से परिवार के लोग अचानक ही सचिवालय के बाहर भड़क गए। उन्होंने आरोप लगाए कि पुलिस द्वारा उन्हें उच्च अधिकारियों से मिलने नहीं दिया जा रहा है। शिकायतों पर कार्रवाई नहीं हो रही। उन्होंने कहा कि कुछ पुलिसवालों के भी आरोपी पक्ष से मिले होने की आशंका है, क्योंकि पुलिस के पहुंच में होते हुए भी आरोपी पक्ष के लोगों से सख्ती से पूछताछ नहीं की जा रही, वरना अब तक उनकी बच्ची बरामद हो जाती।

नामजद शिकायत, फिर भी कोई कार्रवाई नहीं

रघुसेना के प्रदेशाध्यक्ष रामसिंह हियादेसर का कहना है कि 30 मार्च से बच्ची गायब है। घर के सामने ही रहने वाले एक शादीशुदा युवक ने बेटी का अपहरण किया है। आरोपी रवि उर्फ रविश के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज है। बावजूद इसके पुलिस बच्ची का पता नहीं लगा पा रही। उन्होंने कहा कि राजस्थान में बच्ची के स्कूल रिकार्ड व आंगनवाड़ी के रिकार्ड के अनुसार वह नाबालिग भी है। ऐसे में पुलिस को बच्ची की जिंदगी बर्बाद होने से बचाने के लिए कार्रवाई करनी चाहिए।

X
Bawal News - haryana news two and a half months later not a clue students were accused of collusion
COMMENT