विज्ञापन

दो अलग-अलग हादसों में दो महिलाओं की मौत

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 03:21 AM IST

Rewari News - जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर दो जानलेवा हादसे हुए। इन हादसों दो महिलाओं की मौत हो गई। औद्योगिक कस्बा बावल में...

Bawal News - haryana news two women die in two separate accidents
  • comment
जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर दो जानलेवा हादसे हुए। इन हादसों दो महिलाओं की मौत हो गई। औद्योगिक कस्बा बावल में रेवाड़ी रोड पर कार व ऑटो की टक्कर हो गई। इसमें बिहार निवासी महिला को जान गंवानी पड़ी। उधर, रोहड़ाई थाना क्षेत्र में एक महिला ट्रक की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौत हो गई। दोनों मामलों में पुलिस ने चालकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की है।

कार की टक्कर से ऑटो के उड़े परखच्चे

पुलिस के अनुसार बावल में रेवाड़ी रोड से एक ऑटो चालक सवारियों लेकर जा रहा था। इसी दौरान यहां स्थित पेट्रोल पंप से बाहर निकल रही कार से ऑटो की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। सूचना के बाद वहां पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने बिहार के गणेशपुर निवासी हाल औद्योगिक क्षेत्र के सेक्टर दो में रहने वाली रानीया को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि शिल्पी, विक्रम व राहुल को भी काफी चोटें आई। सभी घायल अस्पताल में उपचाराधीन है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कूड़ा डालने जा रही महिला को ट्रक ने मारी टक्कर

पुलिस के अनुसार पहराजवास निवासी करीब 22 वर्षीय महिला मीनू कूड़ा डालने के लिए जा रही थी। इसी दौरान कोसली की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने मीनू को टक्कर मार दी। हादसे में मीनू घायल हो गई। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। रोहड़ाई थाना पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बावल में रेवाड़ी रोड पर तथा रोहड़ाई क्षेत्र में पहराजवास में हुए हादसे

X
Bawal News - haryana news two women die in two separate accidents
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें