विज्ञापन

विजया बनीं अखिल भारत हिन्दू युवा मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 03:21 AM IST

Rewari News - अखिल भारत हिन्दू युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवओम मिश्रा एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनोद प्रजापत ने...

Bawal News - haryana news vijay became the president of all india hindu yuva morcha
  • comment
अखिल भारत हिन्दू युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवओम मिश्रा एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनोद प्रजापत ने मातृभूमि महिला मोर्चा का विस्तार किया गया। इसमें हंस नगर निवासी विजया चौहान को महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है। जोधपुर के हुए संस्था के राष्ट्रीय सम्मेलन में विजया चौहान को यह जिम्मेदारी सौंपी गई। चौहान सहयोग एक प्रयास फाउंडेशन की अध्यक्ष एवं अन्य सामाजिक संगठनों से भी जुड़ी हुई हैं। देश एवं धर्म के प्रति किए जा रहे कार्यों को देखते हुए उन्हें यह जिम्मेदारी प्रदान की गई है। राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष प्रेम सिंह भावण्डा एवं जोधपुर नगर अध्यक्ष महेश मथुरिया ने कहा कि चौहान से जुड़ने से संगठन को मजूबती मिलेगी। इस उपलब्धि पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अरविन्द यादव, आइका प्रदेशाध्यक्ष उग्रसेनी अग्रवाल, नगर पार्षद भूपेन्द्र गुप्ता व देवेन्द्र शर्मा ने बधाई दी।

ब्राह्मण सभा बावल की कार्यकारिणी भंग, चुनाव की सभा 17 फरवरी को

जिला फर्म एवं सोसायटी विभाग के रजिस्ट्रार ने सभी की कार्यकारिणी को किया है भंग

भास्कर न्यूज | बावल

जिला फर्म एवं सोसायटी विभाग के रजिस्ट्रार द्वारा तहसील ब्राह्मण सभा बावल की कार्यकारिणी को भंग कर दिया गया है। साथ ही सर्वसम्मति से चुनाव कराकर नई कार्यकारिणी का गठन करने के निर्देश भी दिए हैं।

यह जानकारी देते हुए राजेन्द्र शर्मा ने बताया था कि पिछली कार्यकारिणी को मात्र 6 महीने के लिए गठित किया गया था, परंतु वह तीन साल तक लगातार अपना काम करती रही। शर्मा ने बताया कि चुनावों को लेकर कार्रवाई करते हुए सोसायटी विभाग रजिस्ट्रार ने पांच सदस्यों की कमेटी का गठन कर तीन माह में चुनाव कराने का निर्णय लिया है। शर्मा ने ब्राह्मण समाज के लोगों से 17 फरवरी को सुबह 11 बजे तहसील बावल भवन में आयोजित सभा में पहुंचकर निष्पक्ष चुनाव में अपनी भागीदारी निभाने की अपील की।

X
Bawal News - haryana news vijay became the president of all india hindu yuva morcha
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें