महिला रीजनल सेंटर कृष्ण नगर में 28 तक करें आवेदन

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:05 AM IST

Rewari News - कोसली क्षेत्र के महिला रीजनल सेंटर कृष्ण नगर में छात्राओं के लिए यूजी व पीजी कोर्स में दाखिला को लेकर रजिस्ट्रेशन...

Kosli News - haryana news women39s regional center krishnan nagar up to 28 applications
कोसली क्षेत्र के महिला रीजनल सेंटर कृष्ण नगर में छात्राओं के लिए यूजी व पीजी कोर्स में दाखिला को लेकर रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया जारी है। सेंटर में एडमिशन के लिए छात्राएं 28 जून तक ऑनलाइन आवेदन अप्लाई कर सकती हैं। इस बार रीजनल सेंटर में बीए में भूगोल विषय भी शुरू किया गया है।

निदेशक डॉ. सुषमा जोशी ने बताया कि छात्राएं बीए, बीएससी नॉन मेडिकल, बीकॉम ऑनर्स, एमए इंग्लिस व एमए राजनीति विज्ञान में दाखिला लेना चाहती हैं तो वह सेंटर में या www.bpsmv.digitaluniversity.ac वेबसाइट पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाना जरूरी है। उन्होंने बताया कि छात्राओं के लिए सेंटर में हेल्प डेस्क की सुविधा भी उपलब्ध कराई गई है। सेंटर में नि:शुल्क रजिस्ट्रेशन की व्यवस्था है। उन्होंने बताया कि छात्राओं के लिए बस की सुविधा भी दी गई है। इसके अलावा एससी छात्राओं की सभी कोर्सों में फीस माफ है। ग्रामीण क्षेत्रों की छात्राओं को शिक्षा के प्रति जागरूक करने के लिए टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ की ओर से रीजनल सेंटर की विशेषता भी बताई जा रही है।

X
Kosli News - haryana news women39s regional center krishnan nagar up to 28 applications
COMMENT