युवक की शिकायत- मेरा अपहरण कर 50 लाख की रंगदारी मांगी, आरोपी गिरफ्तार

Rewari News - गांव भाकली निवासी एक युवक का अपहरण कर 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में कोसली थाना पुलिस ने दो आरोपियों को...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:05 AM IST
Kosli News - haryana news youth complaint my kidnapping sought 50 million colors arrested accused
गांव भाकली निवासी एक युवक का अपहरण कर 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में कोसली थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान गांव भाकली निवासी अक्षय कुमार व यशदेव है।

गांव के ही एक युवक ने दोनों पर पिस्तौल के बल पर अपहरण कर मारपीट करने व 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए कोसली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

डेढ़ घंटे बाद छोड़ गए घर के बाहर

शिकायत में गांव भाकली निवासी हिमांशु ने कहा था कि शुक्रवार की शाम करीब 8 बजे वह अपने घर पर था। गांव निवासी अक्षय व यशदेव ने फोन कर उसे घर से बाहर बुलाया तथा देसी कट्टा जैसा हथियार दिखाते हुए अपनी बाइक पर बैठा लिया। दोनों उसे नहर के निकट खेत में ले गए तथा मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों ने उसके पिता से 50 लाख रुपए दिलाने की धमकी भी दी तथा पैसे नहीं देने पर उसे वह उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी दी। आरोपी करीब डेढ़ घंटे बाद उसे घर के बाहर छोड़ कर फरार हो गए थे। हिमांशु ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल कराने के बाद आरोपित अक्षय व यशदेव के खिलाफ अपहरण, रंगदारी मांगने, मारपीट, जान से मारने की धमकी देने व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।

X
Kosli News - haryana news youth complaint my kidnapping sought 50 million colors arrested accused
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना