Hindi News »Haryana »Rewari» Serious Crime With 13 Year Old Girl In Faridabad

​फरीदाबादः अस्पताल में बहन की देखभाल को रुकी 13 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद के बीके अस्पताल की घटना।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 12, 2018, 11:27 AM IST

​फरीदाबादः अस्पताल में बहन की देखभाल को रुकी 13 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद। बीके सिविल अस्पताल के प्रसूति वार्ड में मंगलवार रात अपनी बहन के पास लेटी एक नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस घटना ने बीके अस्पताल में भर्ती होने वाली महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़ा कर दिया है।

- जानकारी के अनुसार एक गर्भवती महिला बीके अस्पताल में भर्ती थी। बच्चा जनने के बाद उसे प्रसूति वार्ड में ही भर्ती किया गया था। मंगलवार रात उसकी 13 वर्षीय छोटी बहन अस्पताल में ही रुक गई थी।
- रात करीब 12.30 बजे वह बहन के पास ही सो रही थी। इसी दौरान सारन निवासी मंजीत उर्फ राहुल प्रसूति वार्ड में पहुंचा और बच्ची का मुंह दबाकर उसे उठा ले गया। पास में खाली पड़े बेड पर ले जाकर दुष्कर्म करने लगा।
- बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुन वहां मौजूद अन्य मरीजों के परिजन जाग गए। लोग जब तक बच्ची के पास पहुंचते आरोपी भागने लगा। शोर मचाने पर नीचे टहल रहे मरीजों के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई की।
- सूचना मिलने पर एनआईटी पुलिस अस्पताल पहुंची और आरोपी को हिरासत में लेकर थाने लाई। बाद में उसे महिला थाने के हवाले कर दिया गया। जांच अधिकारी एएसआई सीमा का कहना है कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Rewari

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×