Hindi News »Haryana »Rohtak» 23 New Case Found In Rohtak District

डेंगू पीड़ित मरीज की मौत पर पीजीआई में हंगामा , डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप

पीजीआईमें वार्ड नंबर 10 में बुधवार को हंगामा हो गया।

Bhaskar news | Last Modified - Nov 23, 2017, 07:40 AM IST

डेंगू पीड़ित मरीज की मौत पर पीजीआई में हंगामा , डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप

रोहतक। पीजीआईमें वार्ड नंबर 10 में बुधवार को हंगामा हो गया। यहां भर्ती सोनीपत के गांव फतेहपुर के डेंगू पीड़ित मरीज ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। परिजनों ने डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। बाद में पीजीआईएमएस थाना प्रभारी ने उन्हें समझाकर शांत किया। इसके बाद वे शव लेकर घर चले गए।

बुधवार को वार्ड दस में सोनीपत के फतेहपुरी निवासी नरेश की बुधवार को मौत हो गई। उसे परिवार मंगलवार को सोनीपत के निजी अस्पताल से गंभीर हालत में लेकर आया था। डॉक्टरों ने इस डेंगू पॉजीटिव बताकर पीजीआई रेफर किया।

डेंगू के 23 नए केस दर्ज
डेंगूपॉजीटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। बुधवार को जिले में 23 नए डेंगू पॉजीटिव केस मिले। इसके साथ ही जिले का आंकड़ा 640 से पार हो गया है। पीजीआई के डेंगू वार्ड में भी डेंगू संदिग्ध वायरल बुखार पीड़ितों की भीड़ लगी है। पीजीआई लैब में बुधवार को 64 ब्लड सैंपल जांचे गए। इनमें से 20 की रिपोर्ट पॉजीटिव मिली। यहां अब तक 1470 से ज्यादा मरीजों की रिपोर्ट पॉजीटिव मिल चुकी है। इसके लिए चार हजार से ज्यादा सैंपल जांचे गए। इधर, जिले में भी डेंगू पॉजीटिव केस अब भी मिल रहे हैं। फिलहाल डेंगू का कहर एक सप्ताह और बने रहने की संभावना है। तापमान में कमी के कारण बढ़ने वाली ठंड से ही इसका डंक बेअसर होगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Rohtak News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: dengau pideit mrij ki maut par pijiaaee mein hngaaamaa , doktron par laaparvaahi ka aarop
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Rohtak

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×