Hindi News »Haryana »Rohtak» 10th Student Gangster Steals Alone 8 BIKE

नई बाइक चलाने के शौक में बन गए चाेर, 10वीं के स्टूडेंट सरगना ने अकेले ही चुराई 8 BIKE

एक युवक और दो नाबालिग ने महंगी नई बाइक चलाने के शौक के चलते अपना बाइक चोरी गिरोह बना लिया।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 20, 2017, 08:20 AM IST

  • नई बाइक चलाने के शौक में बन गए चाेर, 10वीं के स्टूडेंट सरगना ने अकेले ही चुराई 8 BIKE

    रोहतक।एक युवक और दो नाबालिग ने महंगी नई बाइक चलाने के शौक के चलते अपना बाइक चोरी गिरोह बना लिया। वे बाइक चोरी करते आैर जब तक मन करता चलाते। जब बाइक में पेट्रोल खत्म हो जाता तो उसे पार्क या अन्य जगह खड़ी कर देते और आसपास से दूसरी बाइक चुरा लेते।

    - थाना अर्बन स्टेट पुलिस ने बाइक चोरी की वारदात में शामिल इन तीन आरोपियों को सेक्टर एक की पुलिया नंबर दो से गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने 11 वारदात का खुलासा किया है। पुलिस ने सभी मोटरसाइकिल बरामद कर ली हैं।

    - गिरोह का मुख्य आरोपी सोनीपत निवासी 10वीं कक्षा का छात्र है और 8 बाइक तो उसने अकेले ही मास्टर-की की मदद से चुराई है। आरोपियों को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया, जहां अदालत ने एक आरोपी को जेल में भेज दिया। दो नाबालिग आरोपियों को बाल सुधार गृह हिसार भेज दिया है।

    तीन आरोपियों को किया अरेस्ट

    - पुलिस चौकी सेक्टर-1 में तैनात मुख्य सिपाही अनिल सोमवार रात टीम के साथ गश्त पर था। सेक्टर एक की पुलिया के पास से तीनों युवकों को मौैके से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने बाइक के कागजात मांगे तो पता चला कि बाइक चोरी की है।

    - पूछताछ में आरोपी की पहचान राजीव नगर निवासी सुखबीर के रूप में हुई है। दो अन्य रोहतक निवासी आरोपी जांच में नाबालिग पाए गए। आरोपी सुखबीर एक नट-बोल्ट की फैक्टरी में नौकरी करता है। उम्र करीब 16 साल है।

    - सोनीपत के गांव का रहना वाला नाबालिग युवक ही मुख्य आरोपी है। वह सभी 11 वारदात में शामिल रहा है। 8 वारदात उसने अकेले ही की है। दो वारदात में दूसरा नाबालिग आरोपी एक वारदात में आरोपी सुखबीर साथ रहा है। आरोपी सुखबीर ने नाबालिग मुख्य आरोपी के साथ मिलकर एक महीना पहले लाइन पार बहादुरगढ़ से एक मोटरसाइकिल की थी थी चोरी। जिसके साथ उन्हें पकड़ा गया।

    इन वारदातों का हुआ खुलासा

    - 15 दिन पहले नाबालिग मुख्य आरोपी ने सेक्टर-2 रोहतक से एक बाइक को चाेरी किया। इसे कुछ समय बाद आसाराम पुलिया के पास झाड़ियों में खड़ी कर दिया।
    - करीब 25 दिन पहले नाबालिग आरोपी ने बिना नंबर प्लेट की नई बाइक शिवाजी काॅलोनी चौक से चोरी की है। झज्जर चौक पर बाइक का एक्सीडेंट हो गया तो उसे वहीं छोड़ दिया।
    - 17 दिसंबर को नाबालिग आरोपी ने झज्जर रोड से मोटरसाइकिल चोरी की। इसके बाद मोटरसाइकिल को झज्जर रोड स्थित पानी की डिग्गी की दीवार के पास खड़ा कर दिया।
    - 17 दिसंबर को दोनों नाबालिग आरोपियों ने मिलकर एक बाइक मानसरोवर पार्क से चोरी की है। मोटरसाइकिल को झज्जर रोड स्थित पानी की डिग्गी की दीवार के पास खड़ा कर दिया था।
    - 17 दिसंबर को दोनों नाबालिग आरोपियों ने मिलकर सोनीपत रोड स्थित कार शोरूम के पास से मोटरसाइकिल चोरी की है। झज्जर रोड स्थित पानी की डिग्गी की दीवार के पास खड़ी कर फरार हो गए थे।
    - 16 दिसंबर को नाबालिग आरोपी ने रेलवे स्टेशन के क्वार्टरों के पास से बाइक चोरी की है। चोरीशुदा मोटरसाइकिल को भगवती चौक स्थित पार्क की दीवार के पास खड़ी कर दिया था।
    - नाबालिग आरोपी ने करीब 10 दिन पहले रेलवे स्टेशन के पास से मोटरसाइकिल चोरी की है। बाइक का तेल खत्म होने पर बाइक को झज्जर बाईपास पर एकांत स्थान पर झाड़ियों में छिपा दिया था।
    - 12 दिन पहले कमला नगर से बाइक चोरी की है। इसके बाद बाइक अपने दोस्त के घर प्रीत विहार कॉॅलोनी में खड़ी कर दी थी।
    - 8 दिन पहले प्लेटिना बाइक रेलवे स्टेशन के पास से चोरी की है। इसको भगवती चौक स्थित पार्क की दीवार के पास खड़ा कर दिया था।
    - ने टीवीएस स्पोर्ट्स बाइक एकता कॉॅलोनी से चोरी की है। फिर बाइक को झज्जर रोड स्थित पानी की डिग्गी की दीवार के पास खड़ा कर दिया था।

    जिस बाइक में लगती मास्टर चाबी, उसी को करता था चोरी
    आरोपी ज्यादातर उन बाइक को चोरी करता था, जिनके लॉक पुराने होते थे क्योंकि उन बाइकों के लॉक आसानी से खुल जाते थे। जिस बाइक में मास्टर चाबी जल्द लग जाती थी, वह उसी बाइक को लेकर फरार हो जाता था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Rohtak News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 10th Student Gangster Steals Alone 8 BIKE
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Rohtak

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×