--Advertisement--

करतारपुरा में 15 आरोपी घरों को ताले लगा फरार, पुलिस ने दो आरोपी पकड़े

वारदात के तीन दिन बाद भी पुलिस की पकड़ से 15 आरोपी दूर हैं। तनाव को देखते हुए भारी फोर्स तैनात रही।

Dainik Bhaskar

Jan 06, 2018, 08:00 AM IST
15 accused fled away after voilence

रोहतक। करतारपुरा में जतिन हत्या मामले में करीब 15 आरोपी मकानों पर ताले लटकाकर फरार हो गए, जबकि पुलिस ने दबिश देते हुए दो आरोपियों संजय और मुकेश को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात के तीन दिन बाद भी पुलिस की पकड़ से 15 आरोपी दूर हैं। तनाव को देखते हुए भारी फोर्स तैनात रही। गली के साथ-साथ दोनों पक्षों के मकान के सामने भी पुलिस मौजूद रही। इस वजह से कॉलोनी में शांति का माहौल रहा। वहीं, हत्यारोपी पक्ष की महिलाएं डरी हुई हैं। उन्होंने एसपी निवास पहुंचकर गुहार लगाई कि उन्हें जान को खतरा है। इस वजह से उनके घरों पर ताले लटके हुए हैं।


31लोग हैं नामजद
करतारपुरामें कृष्ण और सुनील पक्ष के बीच बुधवार को छेड़खानी को लेकर खूनी संघर्ष हुआ था। इसमें कृष्ण के आठ महीने के दोहते जतिन की मौत हो गई थी, जबकि दोनों पक्षों के कई लोग घायल हुए थे। वारदात के बाद कृष्ण पक्ष की तरफ से 17 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था, जबकि सुनील पक्ष ने 14 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस कराया है। खूनी संघर्ष में 31 लोग नामजद हैं।

पुलिस ने घर छोड़कर आने को कहा तो खिसकीं
सुनीलपक्ष की ओर से 15-20 महिलाएं शुक्रवार शाम को एसपी निवास पर पहुंची। सुनील की चाची शीला ने कहा कि दूसरे पक्ष के लोग निरंतर उनको धमकी दे रहे हैं। उसी वक्त महिला थाना पुलिस की दो पीसीआर आई। महिला पुलिस कर्मियों ने कहा कि आप जिप्सी में बैठो। हम आपको इंदिरा कॉलोनी में छोड़कर आएंगे, लेकिन महिलाएं डर गई। इसके बाद एक-एक वहां से खिसक गईं।


करतारपुरा में शांति का माहौल है। पुलिस बल तैनात किया गया। संजय और मुकेश नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि बाकी फरार चल रहे आरोपियों को पकड़ने के लिए प्रयास किया जा रहा है। जल्दी ही उन्हें भी पकड़ लिया जाएगा। -जगबीर कादयान, प्रभारी, थाना शहर।

X
15 accused fled away after voilence
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..