--Advertisement--

घर से खेलने गई 6 वर्षीय बच्ची नहीं लौटी वापस पार्क में मिली साइकिल

रामगोपाल कॉलोनी से छह वर्षीय एक बच्ची बुधवार दोपहर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई।

Dainik Bhaskar

Dec 14, 2017, 07:46 AM IST
6 year old girl missing

रोहतक. रामगोपाल कॉलोनी से छह वर्षीय एक बच्ची बुधवार दोपहर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। बच्ची की साइकिल पड़ोस की एक गली के पार्क में पड़ी मिली। परिजनों ने बच्ची को काफी तलाशा, लेकिन देररात तक उसका कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस ने पिता मुनचुन की शिकायत पर बच्ची के अपहरण का केस दर्ज किया है। परिवार किसी अनहोनी की आशंका से सहमा हुआ है। खासकर हिसार में बच्ची से दरिंदगी ने उन्हें दहला रखा है।


मूलत: बिहार के बेगूसराय निवासी मुनचुन यहां कॉलोनी में पिछले डेढ़ महीने से पत्नी व दो बच्चों के साथ रहता है। पत्थर का काम करने वाले मुनचुन ने बताया कि वह काम पर गया हुआ था। पत्नी घर पर थी। उसकी 6 वर्षीय बेटी रिमझिम ने दोपहर को एक बजे स्कूल से आने के बाद मां के पास खाना खाया और फिर पड़ोस में रहने वाले मजदूर परिवार के बच्चों के साथ खेलने चली गई। मुनचुन ने बताया कि दोपहर करीब तीन बजे जब उसका बेटा नितलेश ट्यूशन से घर आया तो उसने अपनी मां से रिमझिम के बारे में पूछा। इसके बाद उसे गली में तलाशा तो वह नहीं मिली। उसकी साइकिल जरूर पार्क में पड़ी मिली। गांधी स्कूल के नरेश कुमार ने टीम के साथ लापता बच्ची को तलाशा। फिर वे परिवार को लेकर थाने गए और शिकायत दर्ज कराई।

आठ घंटे से तलाश रही हूं, नहीं मिली मेरी लाडो
रिमझिम की मां शांति देवी ने बताया कि दोपहर एक बजे उसकी बेटी घर पर आई थी। उसको खाना खिलाने के बाद वह खुद सो गई। रिमझिम घर के बाहर ही खेल रही थी। करीब तीन बजे उसक बेटा नितिलेश आया तो उसने बहन के बारे में पूछा। आठ घंटे तलाश करने पर भी कहीं पर कोई सुराग नहीं लगा।

X
6 year old girl missing
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..