Hindi News »Haryana News »Rohtak News» 6 Year Old Girl Missing

घर से खेलने गई 6 वर्षीय बच्ची नहीं लौटी वापस पार्क में मिली साइकिल

Bhaskar news | Last Modified - Dec 14, 2017, 07:46 AM IST

रामगोपाल कॉलोनी से छह वर्षीय एक बच्ची बुधवार दोपहर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई।
घर से खेलने गई 6 वर्षीय बच्ची नहीं लौटी वापस पार्क में मिली साइकिल

रोहतक.रामगोपाल कॉलोनी से छह वर्षीय एक बच्ची बुधवार दोपहर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। बच्ची की साइकिल पड़ोस की एक गली के पार्क में पड़ी मिली। परिजनों ने बच्ची को काफी तलाशा, लेकिन देररात तक उसका कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस ने पिता मुनचुन की शिकायत पर बच्ची के अपहरण का केस दर्ज किया है। परिवार किसी अनहोनी की आशंका से सहमा हुआ है। खासकर हिसार में बच्ची से दरिंदगी ने उन्हें दहला रखा है।


मूलत: बिहार के बेगूसराय निवासी मुनचुन यहां कॉलोनी में पिछले डेढ़ महीने से पत्नी व दो बच्चों के साथ रहता है। पत्थर का काम करने वाले मुनचुन ने बताया कि वह काम पर गया हुआ था। पत्नी घर पर थी। उसकी 6 वर्षीय बेटी रिमझिम ने दोपहर को एक बजे स्कूल से आने के बाद मां के पास खाना खाया और फिर पड़ोस में रहने वाले मजदूर परिवार के बच्चों के साथ खेलने चली गई। मुनचुन ने बताया कि दोपहर करीब तीन बजे जब उसका बेटा नितलेश ट्यूशन से घर आया तो उसने अपनी मां से रिमझिम के बारे में पूछा। इसके बाद उसे गली में तलाशा तो वह नहीं मिली। उसकी साइकिल जरूर पार्क में पड़ी मिली। गांधी स्कूल के नरेश कुमार ने टीम के साथ लापता बच्ची को तलाशा। फिर वे परिवार को लेकर थाने गए और शिकायत दर्ज कराई।

आठ घंटे से तलाश रही हूं, नहीं मिली मेरी लाडो
रिमझिम की मां शांति देवी ने बताया कि दोपहर एक बजे उसकी बेटी घर पर आई थी। उसको खाना खिलाने के बाद वह खुद सो गई। रिमझिम घर के बाहर ही खेल रही थी। करीब तीन बजे उसक बेटा नितिलेश आया तो उसने बहन के बारे में पूछा। आठ घंटे तलाश करने पर भी कहीं पर कोई सुराग नहीं लगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Rohtak News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ghr se khelne gayi 6 vrsiy bachchi nahi lauti vaaps paark mein mili saaikil
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Rohtak

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×