Hindi News »Haryana »Rohtak» Accusation Of Religion Change

धर्म परिवर्तन का आरोप : सांपला में क्रिसमस मना रहे लोगों से मारपीट

कस्बेकी वाल्मीकि चौपाल में मंगलवार को क्रिसमस मना रहे लोगों के साथ दो युवकों ने मारपीट की।

Bhaskar news | Last Modified - Dec 27, 2017, 07:43 AM IST

धर्म परिवर्तन का आरोप : सांपला में क्रिसमस मना रहे लोगों से मारपीट

रोहतक। कस्बेकी वाल्मीकि चौपाल में मंगलवार को क्रिसमस मना रहे लोगों के साथ दो युवकों ने मारपीट की। युवक क्रिसमस मना रहे लोगों पर एक परिवार के लोगों के धर्म परिवर्तन का आरोप लगा रहे थे। वाल्मीकि चौपाल में मारपीट और हंगामे के दौरान कस्बे के लोगों की भीड़ जुट गई। भीड़ के बीच ही दोनों युवक मौके से फरार हो गए। बाद में पीड़ित पक्ष के लोगों ने पुलिस को एक शिकायत देकर दो अज्ञात युवकों पर केस दर्ज करने की मांग की। लेकिन देर शाम दोनों पक्षों में समझौता हो गया। सांपला पुलिस का कहना है कि शाम को मारपीट की शिकायत देने वालों ने शिकायत पर कोई कार्रवाई कराने की बात कहते हुए अपनी शिकायत वापस ले ली।


चौपाल में जुटे थे क्रिसमस मनाने, बिहार के कुछ लोग भी पहुंचे थे समारोह में
सांपलामें झज्जर रोड पर वाल्मीकि चौपाल में कुछ लोग क्रिसमस डे मना रहे थे। कार्यक्रम आयोजकों के जानकार कुछ बिहार के लोग भी इस कार्यक्रम में पहुंचे थे। ये सांपला में ही रहते बताए जा रहे हैं। दोपहर को करीब ढाई बजे जब कार्यक्रम चल रहा था तो मार्केट में किसी ने अफवाह फैला दी कि इस कार्यक्रम में कुछ लोगों का धर्म परिवर्तन करवाया जा रहा है। इसी दौरान दो-तीन युवक चौपाल में पहुंच गए। उन्होंने वहां पर मौजूद लोगों से धर्म परिवर्तन करवाने की बात कही, लेकिन जब कार्यक्रम संचालक ने वहां पर कोई भी धर्म परिवर्तन होने का मामला बताया तो युवकों ने उनके साथ बदतमीजी की। इस दौरान बिहार के रहने वाले अजय बाउ नाम के दो युवकों के साथ मारपीट भी की गई। वहीं हंगामा बढ़ने के बाद कस्बे के लोग चौपाल में जुटने लगे तो आरोपी युवक वहां से फरार हो गए। बाद में कार्यक्रम आयोजक और मारपीट का शिकार हुए लोग सांपला थाना पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सांपला थाना के कार्यकारी प्रभारी सब इंस्पेक्टर जगदीश का कहना है कि किसी के साथ कोई मारपीट नहीं हुई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित पक्ष से बातचीत की है। उन्होंने लिखित में कोई पुलिस कार्रवाई करवाने की बात कही है। इस बारे में उन्होंने लिखित में अपने बयान दर्ज कराए हैं। फिर भी हम अपने स्तर पर मामले की जांच कर रहे हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Rohtak News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: dhrm parivrtn ka aarop : saanplaa mein krisms mnaa rahe logon se maarpit
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Rohtak

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×