Hindi News »Haryana »Rohtak» Advocate Family Gave Ultimatum To Police

आईपीएस के दबाव में रामकरण छोड़ा आरोपी नहीं पकड़े गए तो लगाएंगे जाम

वकील प्रॉपर्टी डीलर सत्यवान मलिक की हत्या के मामले में परिवार ने पुलिस प्रशासन को 2 दिन का अल्टीमेटम दिया है।

Bhaskar New s | Last Modified - Dec 23, 2017, 08:09 AM IST

आईपीएस के दबाव में रामकरण छोड़ा आरोपी नहीं पकड़े गए तो लगाएंगे जाम

रोहतक। शीलाबाईपास पर 11 दिसंबर को हुई वकील प्रॉपर्टी डीलर सत्यवान मलिक की हत्या के मामले में परिवार ने पुलिस प्रशासन को 2 दिन का अल्टीमेटम दिया है। परिवार ने मामले में कार्रवाई आरोपियों की गिरफ्तार होने पर सड़क जाम करने की चेतावनी दी है।


बसंत विहार में पत्रकारों से बातचीत में सत्यवान मलिक की पत्नी परविंद्र मलिक ने कहा कि वारदात 11 दिसंबर की रात को हुई। पुलिस दी गई एफआईआर में कैप्टन रामकरण पहलवान समेत कई लोगों के नाम दिए थे। पुलिस ने कार्रवाई करते रामकरण को पकड़ा। बाद में एक आईपीएस के दबाव में छोड़ दिया, जबकि नामजद आरोपी को छोड़ना गलत है। परविंद्र ने आरोप लगाया कि आईपीएस अफसर रामकरण के माइनस के काम में पार्टनर है। यह अफसर जांच में बाधा डाल रहा है। आईपीएस अफसर के कारण मामले में तो आरोपी पकड़े गए हैं और ही आगे कार्रवाई हो रही है। हालात ऐसे हैं कि आरोपियों से हमारे परिवार को जान का खतरा है। कभी भी किसी के साथ कुछ भी हो सकता है। इसके लिए आईपीएस अफसर रामकरण जिम्मेदार होगा। पुलिस ने दो दिन में कार्रवाई नहीं की तो 25 दिसंबर को सड़क जाम कर देंगे।

राजेश बवाना है प्रोडक्शन वारंट पर, बिहार में छापेमारी
बसंतविहार निवासी प्रॉपर्टी डीलर सत्यवान मलिक की शीला बाईपास पर 11 दिसंबर को स्कार्पियो सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद स्कार्पियो ओमेक्स सिटी से बरामद हो गई थी। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर सोनीपत निवासी संदीप बड़वासनी के परिजनों जानकारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। इस मामले में पुलिस भोंडसी जेल से राजेश बवाना को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई हुई है। सोनीपत के अलावा बिहार में भी शूटरों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Rohtak News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: aaeepies ke dbaav mein raamkarn chhodeaa aaropi nahi pkdee gae to lgaaaengae jaam
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Rohtak

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×