Hindi News »Haryana News »Rohtak News» Biker Firing On Shopkeeper

कुत्ते को रोटी डालने को लेकर हुआ विवाद, सब्जी दुकानदार को मारी गोलियां

Bhaskar News | Last Modified - Dec 04, 2017, 04:36 AM IST

गांधी कैंप में रात एक बजे कुत्ते काे रोटी डाल रहे सब्जी विक्रेता को बाइक सवार युवकों ने गोलियां मार दी।
कुत्ते को रोटी डालने को लेकर हुआ विवाद, सब्जी दुकानदार को मारी गोलियां

रोहतक. गांधी कैंप में रात एक बजे कुत्ते काे रोटी डाल रहे सब्जी विक्रेता को बाइक सवार युवकों ने गोलियां मार दी। घायल को उसकी पत्नी ने आसपास के लोगों की सहायता से पीजीआईएमएस में भर्ती करवाया। पुलिस ने घायल के बयान पर दो नामजद दो अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि इनकी आपसी रंजिश में पहले भी मर्डर हो चुका है।


गांधी कैंप निवासी पप्पन ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह गांधी नगर में ही सब्जी बेचने का काम करता है। वह देर रात करीब एक बजे कुत्तों को घर का बचा हुआ खाना डाल रहा था। उनके घर के पास ही मॉडल टाउन निवासी सोनू पुत्र टीटू का ऑफिस है। इसी दौरान सोनू उसका चाचा अन्ना उसके 2 दोस्त शराब पी रहे थे। पप्पन ने आरोप लगाया कि बिट्टू ने सोनू को कहा कि हमने इसके भाई कुलदीप का मर्डर किया।

अब पप्पन को हम मारेंगे। इतना कहते ही सोनू ने उस पर गोली चला दी। एक गोली उसकी छाती दूसरी गोली पैर में लगी। जब उसकी पत्नी आशा बचाने के लिए आई तो सोनू के दोस्तों ने उसकी पत्नी आशा को भी थप्पड़ मारे। इसके बाद गोली की आवाज सुनकर जब पड़ोसियों की भीड़ इकट्ठी हुई तो आरोपी मौके से फरार हो गए। रविवार सुबह एफएसएल एक्सपर्ट डाॅ. सरोज दहिया की टीम ने मौके से 32 बोर से चार खोल बरामद किए हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Rohtak News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kutte ko roti daalne ko lekar hua vivad, sabji dukandaar ko maari gaoliyaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Rohtak

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×