--Advertisement--

कुत्ते को रोटी डालने को लेकर हुआ विवाद, सब्जी दुकानदार को मारी गोलियां

गांधी कैंप में रात एक बजे कुत्ते काे रोटी डाल रहे सब्जी विक्रेता को बाइक सवार युवकों ने गोलियां मार दी।

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2017, 04:36 AM IST
biker firing on shopkeeper

रोहतक. गांधी कैंप में रात एक बजे कुत्ते काे रोटी डाल रहे सब्जी विक्रेता को बाइक सवार युवकों ने गोलियां मार दी। घायल को उसकी पत्नी ने आसपास के लोगों की सहायता से पीजीआईएमएस में भर्ती करवाया। पुलिस ने घायल के बयान पर दो नामजद दो अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि इनकी आपसी रंजिश में पहले भी मर्डर हो चुका है।


गांधी कैंप निवासी पप्पन ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह गांधी नगर में ही सब्जी बेचने का काम करता है। वह देर रात करीब एक बजे कुत्तों को घर का बचा हुआ खाना डाल रहा था। उनके घर के पास ही मॉडल टाउन निवासी सोनू पुत्र टीटू का ऑफिस है। इसी दौरान सोनू उसका चाचा अन्ना उसके 2 दोस्त शराब पी रहे थे। पप्पन ने आरोप लगाया कि बिट्टू ने सोनू को कहा कि हमने इसके भाई कुलदीप का मर्डर किया।

अब पप्पन को हम मारेंगे। इतना कहते ही सोनू ने उस पर गोली चला दी। एक गोली उसकी छाती दूसरी गोली पैर में लगी। जब उसकी पत्नी आशा बचाने के लिए आई तो सोनू के दोस्तों ने उसकी पत्नी आशा को भी थप्पड़ मारे। इसके बाद गोली की आवाज सुनकर जब पड़ोसियों की भीड़ इकट्ठी हुई तो आरोपी मौके से फरार हो गए। रविवार सुबह एफएसएल एक्सपर्ट डाॅ. सरोज दहिया की टीम ने मौके से 32 बोर से चार खोल बरामद किए हैं।

X
biker firing on shopkeeper
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..