--Advertisement--

गली में पड़ा मिला लड़के का शव, आधी रात किसी के बुलाने पर गया था घर से बाहर

गांधी कैंप में बुधवार रात घर से बुलाकर कारपेंटर का काम करने वाले 19 साल के रोहित मदान की हत्या हो गई।

Dainik Bhaskar

Dec 29, 2017, 05:51 AM IST
boy dead body found in plot

रोहतक. गांधी कैंप में बुधवार रात घर से बुलाकर कारपेंटर का काम करने वाले 19 वर्षीय रोहित मदान की हत्या हो गई। गुरुवार सुबह साढ़े 5 बजे उसका शव घर से कुछ दूरी पर मिला। सिर पर गंभीर चोट लगी थी। मेडिकल रिपोर्ट में भी उसकी मौत का कारण यही चोट बताई गई है। रोहित बुधवार रात करीब 11.30 बजे अपने घर से कुछ देर में वापस आने की बात कह कर निकला था। रात भर घर नहीं लौटा।

- सुबह परिजनों को अखबार के एक हॉकर ने उसका शव डिस्पेंसरी के बाहर गली में पड़ा होने के बारे में बताया। परिजन मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी।

- बाद में शव को पीजीआई में ले जाया गया। खास बात ये रही कि पुलिस रोहित की मौत को हत्या नहीं मान रही थी।

- मिर्गी का दौरा बता पुलिस इस बारे में हादसा बता कार्रवाई की बात कहती रही। लेकिन रोहित के परिवारवाले इसे हत्या का केस दर्ज करने की बात पर अड़े रहे। इसके बाद हत्या का केस दर्ज हुआ।

दसवीं तक पढ़ाई के बाद पिता का काम बंटाने लगा था काम में हाथ
रोहित ने दसवीं कक्षा तक पढ़ाई की, इसके बाद वह अपने पिता के साथ कारपेंटर के काम में लग गया। परिवार में बड़ी बहन दीपिका की शादी हो चुकी है। उससे छोटी बहन शिल्पी और रोहित अविवाहित है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

अ‌ाधी रात घर के बाहर गाली गलौच कर रहे युवकों को टोका था
गांधी कैंप निवासी 19 वर्षीय रोहित पुत्र श्याम सुंदर अपने पिता के साथ कारपेंटर का काम करता था। बुधवार की शाम करीब नौ बजे रोहित अपने पिता के साथ काम से लौटा था। रात करीब 11:30 बजे तीन-चार युवक घर के बाहर आकर गाली-गलौच कर रहे थे। रोहित ने बाहर जाकर उनसे पूछा कि गाली क्यों और किसे दे रहे हो। इसके बाद युवक वहां से चले गए। कुछ ही देर बाद रोहित को किसी ने गली से आवाज देकर बाहर बुलाया, जिस पर वह बाहर निकल गया और अपनी मां को कुछ ही देरी में आने की बात कही। लेकिन मां बेटे के आने का इंतजार कर सो गई। सुबह हॉकर ने उन्हें रोहित के बारे में बातया। श्याम सुंदर व उसकी पत्नी सुमन मौके पर पहुंची।उस समय रोहित के सिर से खून बह रहा था। दंपती अपने जानकारों के साथ रोहित को पीजीआईएमएस लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कई घंटे तक पुलिस ने थाने में दिया तर्क परिजन अड़े तो फिर करवाया पोस्टमार्टम
सुबह करीब नौ बजे पीजीआईएमएस थाना पहुंच गए। जहां पुलिस ने परिजनों को तर्क देते हुए कहा कि हो सकता है रोहित को मिर्गी के दौरे आए जिस कारण उसकी मौत हो गई हो। पुलिस काफी देर तक यहीं कहती रही, लेकिन परिजन हत्या के आरोप पर अड़ते तो पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया और मृतक के पिता के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

जल्द ही पूरे मामले का करेंगे खुलासा
थाना इंचार्ज शमेशर सिंह ने बताया कि पुलिस मृतक रोहित के पिता के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों काे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

boy dead body found in plot
X
boy dead body found in plot
boy dead body found in plot
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..