Hindi News »Haryana »Rohtak» Boys Made Physical Relation With Cow

आश्रम में गाय के साथ गलत काम करते दो युवक पकड़े, लोगों ने पुलिस को सौंपा

शक्ति मिशन आश्रम की गोशाला में शनिवार रात डेढ़ बजे एक गाय के साथ गलत काम करते हुए दो युवकों को पकड़ा।

Bhaskar news | Last Modified - Jan 29, 2018, 06:53 AM IST

  • आश्रम में गाय के साथ गलत काम करते दो युवक पकड़े, लोगों ने पुलिस को सौंपा
    +1और स्लाइड देखें

    बहादुरगढ़.सराय औरंगाबाद गांव में सतनाम शिवगुरु शक्ति मिशन आश्रम की गोशाला में शनिवार रात डेढ़ बजे एक गाय के साथ गलत काम करते हुए दो युवकों को पकड़ा। कुकृत्य होता देखकर आश्रम के संचालक रोहताश की पत्नी ने शोर मचा दिया। युवकों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों ने उन्हें पकड़कर एक कमरे में बंद करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। सुबह गांव वाले आश्रम में पहुंचे और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने दोनों युवकों को व गाय का मेडिकल कराया।

    पशुपालन विभाग के डॉक्टर हितेश राठी व गजेंद्र रोहिल्ला ने गाय के सैंपल लेकर जांच के लिए लैब में भेज दिए। वहीं, पुलिस आश्रम संचालक की ओर से शिकायत मिलने के बाद धारा 377 के तहत केस दर्ज कर लिया हैै। ये युवक आश्रम में ही एक माह से किराए पर कमरा लेकर रहे रहे थे।


    कभी मेरठ तो कभी दिल्ली का बताया

    पूछताछ में एक ने अपनी पहचान मेरठ निवासी आबिद व मुज्ज्फरनगर निवासी नदीम के रूप में बताई। पुलिस दोनों को सेक्टर-6 चौकी में ले आई, लेकिन वहां पुलिस को गुमराह करने के लिए उन्होंने अपना एड्रेस दिल्ली का बताया। आरोपी युवक एक महीना पहले यूपी के मेरठ से यहां काम की तलाश में आए थे। एल्युमीनियम की फिटिंग का काम करने वाले एक आरोपी ने बताया कि उसे नहीं मालूम की वह क्या करने जा रहा था।


    आश्रम में किया जाता है इलाज : संचालक
    आश्रम संचालक रोहताश के मुताबिक वह गद्दी लगाकर लोगों की बीमारियों व संकटों का इलाज करता है। उसने आधुनिक उपकरण भी अपने कमरे में लगा रखे हैं। आश्रम का खर्च चलाने के यहां स्थित 15 कमरों को किराये पर चढ़ाया जाता है।

    आश्रम में गुफा को लेकर हंगामा, किरायेदारों की वेरीफिकेशन की मांग
    ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि कि आश्रम में एक गुफा भी है। पुलिस ने आश्रम संचालक रोहतास के साथ उस गुफा का निरीक्षण भी किया। वहीं, रोहतास उसको पानी की टंकी बता रहा है। इसलिए ग्रामीणों ने बेसमेंट की जांच कराए जाने की मांग को लेकर हंगामा भी किया। गांव के सरपंच राजबीर गांधी और अन्य ग्रामीणों ने मांग की कि आश्रम में रहने वाले सभी लाेगों की पुलिस वेरीफिकेशन हो।

    आरोपी से आपत्तिजनक सामान व साक्ष्य बरामद
    आरोपी के बताए स्थान से आपत्तिजनक सामान और साक्ष्य एकत्रित किए हैं। दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और उनकी पुरानी पुलिस वेरीफिकेशन की भी जांच की जाएगी। उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। -कृष्ण, एसआई, जांच अधिकारी, सेक्टर 6 चौकी।

  • आश्रम में गाय के साथ गलत काम करते दो युवक पकड़े, लोगों ने पुलिस को सौंपा
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Rohtak News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Boys Made Physical Relation With Cow
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Rohtak

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×