Hindi News »Haryana »Rohtak» Couple Win Six Gold Medal In Masters Athlelete Championship

मास्टर्स एथलीट कॉम्पिटिशन में कपल जीते 6 गोल्ड

शिक्षक दंपती ने एक बार फिर हिसार में आयोजित हुई हरियाणा मास्टर्स एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 6 गोल्ड मेडल जीते हैं।

बलजीत कुमार | Last Modified - Jan 08, 2018, 06:44 AM IST

मास्टर्स एथलीट कॉम्पिटिशन में कपल जीते 6 गोल्ड

रेवाड़ी.खंडोड़ा के रहने वाले शिक्षक दंपती ने एक बार फिर हिसार में आयोजित हुई हरियाणा मास्टर्स एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 6 गोल्ड मेडल जीते हैं। इससे पहले पंचकूला में हुई प्रतियोगिता में भी 6 मेडल जीते थे। दिल्ली में बतौर शिक्षक कार्यरत सतीश यादव ने बताया कि इस स्पर्धा के तहत उन्होंने 400 मीटर रेस व बाधा दौड़ में गोल्ड मेडल प्राप्त किए। उनकी पत्नी रेनू यादव ने दो गोल्ड व एक ब्रांज मेडल प्राप्त किया। रेनू को पिछले दिनों यादव गौरव सम्मान से नवाजा था। इसके अलावा बेटा निशांत भी उनकी तरह ही खेलों में अव्वल आने लगा है।

शिक्षक सतीश व रेनू बताते हैं कि स्कूल-कालेज में यूनिवर्सिटी व इंटर यूनिवर्सिटी में योग, खो-खो व एथलेटिक्स में स्टेट का प्रतिनिधित्व किया है। इनमें वे नेशनल लेवल तक भी खेले हैं। अब मास्टर एथलीट स्पर्धा में खेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे एथलेटिक कोच राज यादव से गुड़गांव में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Rohtak News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: maastrs ethlit kompitishn mein couple jeete 6 gaold
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Rohtak

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×