• Home
  • Haryana
  • Rohtak
  • Firing on the contract ran away from the bike. Two youths killed by car accident
--Advertisement--

शराब ना मिलने पहले पर ठेके पर की फायरिंग, फिर भागे तो ऐसी हुई हालत

डीघल गांव के पास टकराए दोनों वाहन, कार चालक मौके से फरार।

Danik Bhaskar | Dec 13, 2017, 04:16 AM IST

झज्जर(रोहतक). शराब ठेकों पर देर रात शराब न मिलने पर फायरिंग कर दो बदमाशों ने सोमवार रात को दूबलधन गांव के एक मकान और ठेके पर फायर कर दहशत फैलाई। फायरिंग कर भाग रहे दोनों बदमाशों के पीछे पुलिस पड़ी थी। पकड़े जाते इससे पहले इनकी बाइक डीघल चौक के पास कार से टकराई। इससे दोनों की मौत हो गई। अरूण पर चार हमला करनेव एक जानलेवा हमले का मामले दर्ज है। जबकी अमित पर एक मामला जानलेवा हमले का है। दोनों अविवाहित थे।

भागते वक्त हुआ हादसा

- सड़क हादसे में मरने वालों की पहचान दूबलधन निवासी अमित व अरूण उर्फ भोलू के रूप में हुई है। इनकी बाइक सांपला मार्ग पर सामने से आ रही एक सैंट्रो कार से जा टकराई। दुर्घटना के बाद कार चालक कार को छोड़कर मौके से फरार हो गया।

- दूबलधन में कई बार गोली चल चुकी हैं। यहां दूबलधन रोड पर ठेकेदार नीरज पुत्र कृष्ण का शराब का ठेका है। यहां बदमाशों ने तीन माह के अंतराल में तीन बार पहले भी शराब न मिलने पर फायर किए हैं।

- आरोप है कि इसी शराब के ठेके पर पहले बदमाशों ने फायरिंग कर सेल्समैन को धमकाया और बाद में ठेकेदार के भाई शक्ति के निवास स्थान दूबलधन पहुंचे और घर के बाहर अंधाधुंध फायरिंग कर वहां से फरार हो गए। घटना के बाद शक्ति ने पुलिस को सूचना दी।

- सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए चारों तरफ की नाकाबंदी कराई। जब गांव डीघल के पास पहुंचे तो सामने से तेज गति से आ रही एक कार से इनकी बाइक जा टकराई।

सेल्समैन बोला- शराब न देने पर किए फायर

- ठेके पर मौजूद सेल्समैन अशोक कादियान ने बताया कि शनिवार रात 11 बजे वो ठेके के अंदर था। तभी बाहर से कुछ लोगों ने आवाज लगाई। उसने खिड़की खोली तो सामने बाइक सवार दो युवकों ने शराब मांगी, लेकिन उसने ठेका बंद होने का हवाला देकर शराब देने से मना कर दिया।

- एक युवक ने रिवाल्वर निकालकर धमकाने लगा कि शराब दे नहीं तो गोली मार देंगे, जब उसने कहा कि भले ही गोली चलाए, लेकिन शराब नहीं मिलेगी। इसके बाद युवक ने एक-एक करके दो फायर किए। वो तुरंत नीचे बैठ गया। इसके बाद हमलावर भाग गए।