रोहतक

--Advertisement--

छेड़छाड़ के आरोपी ने महिला के घर के पास बजाए गाने, पति ने मारी गोली

सोमवार की सुबह चार बजे नए साल का दोस्तों के साथ जश्न मना रहे धर्मेंद्र गहलावत उर्फ ढिल्लू की गोली मारकर हत्या कर दी।

Dainik Bhaskar

Jan 02, 2018, 03:44 AM IST
गांव खेड़ी में सुबह 4 बजे चला घटना का पता। सूचना के बाद मौके पर पहुंची एफएसएल अधिकारी । गांव खेड़ी में सुबह 4 बजे चला घटना का पता। सूचना के बाद मौके पर पहुंची एफएसएल अधिकारी ।

रोहतक/सांपला. सोमवार की सुबह चार बजे नए साल का दोस्तों के साथ जश्न मना रहे धर्मेंद्र गहलावत उर्फ ढिल्लू की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात गांव में जिस घर के सामने हुई। उस परिवार की एक महिला के साथ छेड़खानी का आरोप धर्मेंद्र पर लगा था। मामला नौ महीने पहले का है। तब धर्मेंद्र पर केस दर्ज हुआ था। अब इस मामले में कोर्ट में गवाही होनी थी। धर्मेंद्र की हत्या का आरोप महिला के पति प्रॉपर्टी डीलर सत्यवान पर है। पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची उस समय भी गाड़ी का म्यूजिक सिस्टम तेज आवाज में बज रहा था। उसे पुलिस ने ही बंद किया।

तीन गोली मारकर की हत्या

- मृतक धर्मेंद्र के भाई रोहित ने पुलिस के दिए बयान में भी बताया है कि नए साल का जश्न मनाते लौटते समय उन्हें सत्यवान उसके घर के बाहर ही मिल गया था।

- वहां कोर्ट केस के बारे में बात करने पर उसने धर्मेंद्र की अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से तीन गोली मारकर हत्या कर दी।

- वहीं आरोपी पक्ष का कहना है कि धर्मेंद्र अ‌ाधी रात के बाद उनके घर के बाहर अपने साथियों के साथ हुड़दंगबाजी करते हुए तेज आवाज में कार का म्यूजिक बजा रहा था। इस दौरान दोनों ओर से कहासुनी के बाद सुबह करीब चार बजे गोलीकांड हुआ।

- गांव में हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस करीब पांच बजे गांव में पहुंची। सांपला थाना प्रभारी जगदीश चंद्र ने बताया कि जल्द आरोपी को पकड़ लेंगे।

कैंसर पीड़ित मां को नहीं बताई घटना की सारी सच्चाई
- धर्मेंद्र उर्फ ढिल्लू की मां साहब कौर कैंसर से पीड़ित है। बेटे के मौत के बाद वह बोल तो नहीं सकती थी पर आंखों से आंसू निकल रहे थे।

- हालांकि परिवार व आसपास के लोगों ने उसको पूरी सच्चाई भी नहीं बताई थी कि उसके बेटे ढिल्लू की हत्या हो गई। मगर उसे भनक लग रही थी। वह इशारा कर बेटे को उसके पास लाने की बात कह रही है।

गाड़ी में बज रहा था डैक और जल रही लाइटें :

- आईएमटी चौकी प्रभारी का कहना है कि हत्या की सूचना मिलने के बाद वह सुबह करीब सवा चार बजे मौके पर पहुंच गया था।

- उस वक्त गाड़ी में फुल आवाज में डैक बज रहा था और लाईट भी जली हुई थी। उसी ने मौके पर जाकर गाड़ी का डैक बंद किया था।

पार्टी करने के लिए दोस्त की कार मांग कर ले गया था धर्मेंद्र
-धर्मेंद्र के भाई रोहित ने बताया कि वो दो भाई व तीन बहन है। तीनों बहन शादीशुदा है।

वह और उसका बड़ा भाई धर्मेंद्र उर्फ ढिल्लू अभी अविवाहित हैं। धर्मेंद्र ने एक कार ले रखी थी जिसे वो टैक्सी के तौर पर चलाता था।

- रोहित के अनुसार रविवार की शाम को उसका भाई धर्मेंद्र अपने दोस्त सुशील की कार लेकर नए साल की खुशी में घूमने के लिए कहकर घर से गया था। जब वो देर रात तक घर नहीं आया तो रोहित उसे तलाशने गांव के बस अड्डे की तरफ गया।

- वहां पर उसका भाई अपने दो साथियों दिनेश व प्रदीप दोनों फिलहाल उन्हीं के गांव में रहते है। इन दोनों के साथ धर्मेंद्र कार में बैठा मिला।

- वह धर्मेंद्र को अपने को घर पर ले जाने के लिए उनके साथ ही गाड़ी में बैठ लिया। सुबह जब करीब चार बजे वह अपने मकान के पास ही चौपाल के नजदीक पहुंचे तो वहीं पर सत्यवान निवासी खेड़ी साध अपने मकान के सामने पहुंचे तो सत्यवान उर्फ बाला अपने मकान के बाहर गली में खड़ा था।

कुछ समय पहले रोहित ने कराया था गुर्दा ट्रांसप्लांट
- धर्मेंद्र के छोटे भाई रोहित को कुछ समय पहले ही गुर्दे का ट्रांसप्लांट कराया है। जिसके चलते वह निरंतर बीमार चल रहा था।

- भाई की मौत के बाद रोहित का रो-रो बुरा हाल था। अब उसकी जुबानी से एक ही शब्द निकल रहा था कि उनकी देखभाल अब कौन करेगा।

काफी देर तक पुलिस कंट्रोल रूम में नहीं उठा फोन
आरोपी पक्ष का कहना है कि जिस वक्त ढिल्लू हुड़दंग मचा रहा था। उन्होंने कई बार पुलिस कंट्रोल रूम में इसकी सूचना देने के लिए फोन किया, लेकिन व्यस्त चल रहा था। एक बार घंटी गई तो किसी ने नहीं उठाया। बाद में तैश में आकर घटना हो गई।

मृतक के परिवार वाले। मृतक के परिवार वाले।
धर्मेंद्र नामक यह युवक पेशे से प्रॉपर्टी डीलर था। सोमवार सुबह इसकी डेड बॉडी घर से लगभग 100 मीटर दूर कार में मिली, जिसे तीन गोलियां मारी गई हैं। पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। धर्मेंद्र नामक यह युवक पेशे से प्रॉपर्टी डीलर था। सोमवार सुबह इसकी डेड बॉडी घर से लगभग 100 मीटर दूर कार में मिली, जिसे तीन गोलियां मारी गई हैं। पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।
X
गांव खेड़ी में सुबह 4 बजे चला घटना का पता। सूचना के बाद मौके पर पहुंची एफएसएल अधिकारी ।गांव खेड़ी में सुबह 4 बजे चला घटना का पता। सूचना के बाद मौके पर पहुंची एफएसएल अधिकारी ।
मृतक के परिवार वाले।मृतक के परिवार वाले।
धर्मेंद्र नामक यह युवक पेशे से प्रॉपर्टी डीलर था। सोमवार सुबह इसकी डेड बॉडी घर से लगभग 100 मीटर दूर कार में मिली, जिसे तीन गोलियां मारी गई हैं। पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।धर्मेंद्र नामक यह युवक पेशे से प्रॉपर्टी डीलर था। सोमवार सुबह इसकी डेड बॉडी घर से लगभग 100 मीटर दूर कार में मिली, जिसे तीन गोलियां मारी गई हैं। पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।
Click to listen..