Hindi News »Haryana News »Rohtak News» Gulshan Grover, Who Came To Encourage The Marathon, Said, Mahima Chaudhary Sunil Shetty.

सरकार सब्सिडी दे तो चमकेगा हरियाणवी सिनेमा, सितारों ने रखी अपनी बात

Bhaskar News | Last Modified - Dec 03, 2017, 08:36 AM IST

मैराथन में हौसला बढ़ाने आए गुलशन ग्रोवर, महिमा चौधरी सुनील शेट्टी ने कहा।
  • सरकार सब्सिडी दे तो चमकेगा हरियाणवी सिनेमा, सितारों ने रखी अपनी बात

    रोहतक।शहर में बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का संदेश देने के लिए रविवार को राजीव गांधी खेल परिसर में मैराथन का आयोजन होगा। इसमें करीब 10 हजार प्रतिभागी शामिल होने का दावा किया गया है। प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाने के लिए एक दिन पूर्व शनिवार को ही बालीवुड स्टार सुनील शेट्टी, गुलशन ग्रोवर महिमा चौधरी रोहतक पहुंचे।

    एक्टर गुलशन ने कही ये बात

    - बॉलीवुड अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने कहा कि बहुत सारी फिल्मों में हरियाणवी पृष्ठभूमि को लिया गया है। हम चाहेंगे कि आगे और भी फिल्में बनें। मैंने खुद नंगे पांव फिल्म की शूटिंग राजीव गांधी खेल परिसर स्टेट यूनिवर्सिटी रोहतक के अंदर की है।

    - फिल्म में एक लड़की जो नंगे पैर भागती है, उसे कोच निखारता है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार यदि दूसरे राज्यों की तरह सब्सिडी देकर पहल करे तो हरियाणा का फिल्म उद्योग चमक सकता है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Rohtak News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Gulshan Grover, Who Came To Encourage The Marathon, Said, Mahima Chaudhary Sunil Shetty.
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Rohtak

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×