Hindi News »Haryana News »Rohtak News» Half Of Hopes May Drop In Mercury Next Week

अगले सप्ताह बूंदाबांदी की उम्मीद गिर सकता है पारा, बढ़ेगी और ठंड

Bhaskar News | Last Modified - Jan 18, 2018, 07:22 AM IST

बुधवार को अधिकतम पारा 25 डिग्री व न्यूनतम 9 डिग्री रहा।
  • अगले सप्ताह बूंदाबांदी की उम्मीद गिर सकता है पारा, बढ़ेगी और ठंड

    झज्जर.क्षेत्र में इन दिनों गर्मी व सर्दी दोनों का अहसास हो रहा है। रात को जहां ठंड रहती है, तो दिन के समय तेज धूप निकलने से गर्मी का आलम बनता है। बुधवार को दिन का अधिकतम पारा 25 डिग्री पहुंच गया, वहीं दिन गर्म रहा। मौसम विभाग के मुताबिक शुक्रवार से दिन के अधिकतम पारे में कुछ गिरावट आनी शुरू होगी। वहीं अगले सप्ताह बूंदाबांदी की भी उम्मीद है।

    बुधवार को अधिकतम पारा 25 डिग्री व न्यूनतम 9 डिग्री रहा।

    गुरुवार को अधिकतम पारा 25 डिग्री व न्यूनतम 8 डिग्री रहने की संभावना है। मौसम विभाग के मुताबिक शुक्रवार को अधिकतम व न्यूनतम पारे में क्रमश: एक व दो डिग्री की गिरावट आने की संभावना है। जबकि शनिवार और रविवार को भी पारा ओर अधिक गिरेगा। मंगलवार को हल्की बारिश की उम्मीद भी जताई जा रही है। इस स्थिति के चलते अधिकतम व न्यूनतम पारे में गिरावट दर्ज की जाएगी। राहत की बात यह है कि दिन का पारा गिरने के बावजूद धूप खिलने से दिन के समय राहत मिलेगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Rohtak News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Half Of Hopes May Drop In Mercury Next Week
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Rohtak

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×